जरीन खान ब्लैक ड्रेस में यूं झूमती आईं नजर, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जरीन खान ब्लैक ड्रेस में यूं झूमती आईं नजर, वायरल हुआ Video

जरीन खान (Zareen Khan) का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जरीन खान अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) ने एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में झूमती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान जरीन खान (Zareen Khan Video) का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

वाइन में बिस्कुट डुबाकर खाती नजर आईं स्वरा भास्कर, बोलीं- क्रिसमस रेसिपी...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का इस वीडियो में लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इतना ही नहीं उनका अंदाज भी देखने लायक हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जरीन खान अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर यूं चर्चा में रही हों. हाल ही में क्रिसमस के मौके पर एक्ट्रेस सेंटा क्लॉज बन मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई थीं. उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया था.

सलमान खान को कॉमेडियन भारती सिंह ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.