Zareen Khan ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

जरीन खान (Zareen Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस कमाल का डांस कर रही हैं.

Zareen Khan ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

जरीन खान (Zareen Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जरीन खान इस वीडियो में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के सुपरहीट सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी आ' (Lagdi Lahore Di Aa) पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.  जरीन खान (Zareen Khan)  इस वीडियो में अपने कोरियोग्राफर के साथ डांस कर रही हैं. उनके इस डांस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. सलमान खान के अपोजिट बॉलीवुड में कदम रखने वाली जरीन खान (Zareen Khan Video) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सपना चौधरी का 'चटक-मटक' सॉन्ग पर जोरदार डांस, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

जरीन खान (Zareen Khan) का यह वीडियो को इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया है. लोग उनके वीडियो को देखने के बाद उनके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं. सलमान खान की एक्ट्रेस जरीन खान ने इस वीडियो में पंजाबी लुक को अपनाया है. जरीन खान ने इस दौरान हरे और क्रीम कलर का सलवार शूट कैरी किया हुआ था. जरीन इस वीडियो में काफी सुंदर दिख रही हैं. जरीन खान के इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सिद्धार्थ शुक्ला के गाने की यूट्यूब पर धूम, नेहा कक्कड़ बोलीं- इतना ब्यूटीफुल सॉन्ग, OMG

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (zareen Khan) 'वीर (2010)' के अलावा 'रेडी', 'हाउसफुल 2' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. जरीन खान (zareen Khan) तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.