Zareen Khan ने 'तितलियां' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में इस डांस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है.

Zareen Khan ने 'तितलियां' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

जरीन खान (Zareen Khan) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों में भी खूब एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अपनी एक से एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं. जरीन खान (Zareen Khan) इसके साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए भी फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. जरीन खान अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीक शेयर करती हैं. अब जरीन खान (Zareen Khan Dance) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और सरगुन मेहता के 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर झूमती दिख रही हैं. 

जरीन खान (Zareen Khan) ने हालांकि शॉर्ट डांस वीडियो ही अभी शेयर किया है. आने वाले दिनों में शायद वो पूरा डांस वीडियो पोस्ट करें ऐसी फैन्स को उम्मीद है. जरीन खान इस दौरान पीले आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जरीन खान से पहले 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग पर कई डांस वीडियो आ चुके हैं और खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.