Zareen Khan ने दिखाया 'डोंट रश' का नया वर्जन, एक्ट्रेस का जिम Video हुआ वायरल

जरीन खान (Zareen Khan) ने अपना जिम वीडियो शेयर कर 'डोंट रश'  (Don't Rush) का नया वर्जन भी इजाद किया है.

Zareen Khan ने दिखाया 'डोंट रश' का नया वर्जन, एक्ट्रेस का जिम Video हुआ वायरल

जरीन खान (Zareen Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ-साथ पंजाबी इंडस्ट्री में भी जरीन खान (Zareen Khan) खूब धमाल मचा रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स का दिल जीतती नजर आती हैं. जरीन खान (Zareen Khan) ने अब अपना एक जिम वीडियो शेयर किया है और साथ ही 'डोंट रश'  (Don't Rush) का नया वर्जन भी इजाद किया है. जरीन खान (Zareen Khan Gym Video) वीडियो में अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं और साथ ही फैन्स को फिटनेस का महत्व भी समझा रही हैं.

जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिटनेस के प्रति कितनी सजग हैं. वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है: "अब यह मेरा 'डोंट रश' (Don't Rush) वर्जन है. तुम्हारा क्या है." जरीन खान के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान (Zareen Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.