1921 Trailer: 'द कंजूरिंग' और 'राज़' का Mixture लगती है यह फिल्म, जरीन खान ने उठाया डराने का जिम्मा

1921 के ट्रेलर में कई हॉरर सीन्स के साथ स्टार्स की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. हालांकि, इसका ट्रेलर 'राज़' और हॉलीवुड फिल्म 'द कंजूरिंग' की याद दिलाता है.

1921 Trailer: 'द कंजूरिंग' और 'राज़' का Mixture लगती है यह फिल्म, जरीन खान ने उठाया डराने का जिम्मा

12 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी '1921'

खास बातें

  • रिलीज हुआ '1921' का ट्रेलर
  • जरीन खान के साथ टीवी एक्टर करण कुंद्रा
  • अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान अपनी पिछली कुछ फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थीं, अब उन्होंने दर्शकों को डराने का जिम्मा उठाया है. जी हां, जरीन की अपकमिंग फिल्म '1921' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हॉरर से भरपूर इस फिल्म में उनकी जोड़ी टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ जमी है. मालूम हो कि, यह फिल्म '1920' सीरीज की चौथी फिल्म है, जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है. 

जब इन एक्ट्रेस के साथ सेट पर हुई 'गंदी बात', किए थे चौकाने वाले खुलासे

1921 के ट्रेलर में कई हॉरर सीन्स के साथ स्टार्स की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. हालांकि, इसका ट्रेलर 'राज़' और हॉलीवुड फिल्म 'द कंजूरिंग' की याद दिलाता है. फिल्म 'मुबारकां' में सपोर्टिंग किरदार निभा चुके करण कुंद्रा फिल्म में म्यूजिक स्टूडेंट आयुष और जरीन रोज नाम की लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी.

निर्माताओं पर भड़कीं सलमान खान की एक्ट्रेस, कहा- बिना बताए फिल्म में लंबे Kissing Scenes

देंखें ट्रेलर का वीडियो...


सेंसर बोर्ड फिर हुआ संस्कारी, कहा-टीवी पर दिखाने लायक नहीं है जरीन खान का यह गाना

विक्रम भट्ट की इस सीरीज की पहली फिल्म '1920' थी, जिसमें अदा शर्मा और रजनीश दुग्गल ने लीड रोल निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसलिए सफल रही क्योंकि यह दर्शकों को डराने में कामयाब रही थी. हालांकि, इसकी सीक्वल 1920 एविल रिटर्न्स (2012), 1920 लंदन (2016) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या नए हीरो के साथ एक्ट्रेस जरीन खान '1921' को हिट कराने में कामयाब होती हैं. 

VIDEO: अभिनेता पंकज त्रिपाठी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com