Zareen Khan खिड़की पर बैठकर बना रही थीं बुलबुले, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

जरीन खान (Zareen Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Zareen Khan खिड़की पर बैठकर बना रही थीं बुलबुले, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

जरीन खान (Zareen Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में बुलबुले फुलाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो के जरिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों घर में रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जरीन खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बुलबुले बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मौसम का लुत्फ उठाती हुईं बच्चों की तरह बबल बना रही हैं. वीडियो को जरीन (Zareen Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) खिड़की पर बैठी हुईं हैं और बुलबुले बना रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जरीन खान ने कैप्शन में लिखा, "खुशी मन की एक अवस्था है." बता दें, इससे पहले जरीन खान का एक और वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में एक्ट्रेस गुस्से में हरियाणवी भाषा बोलती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा जरीन खान ने तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. बीते साल जरीन खान की 'डाका' रिलीज हुई थी, जिसमें वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ दिखाई दी थीं.