NDTV Khabar

जरीन खान बुलेट की सवारी करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर Pics वायरल

जरीन खान (Zareen Khan) की इन तस्वीरों ने धूम मचा दी है. इन तस्वीरों में उनका नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जरीन खान बुलेट की सवारी करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर Pics वायरल

जरीन खान (Zareen Khan)

खास बातें

  1. जरीन खान बुलेट की सवारी करती आईं नजर
  2. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
  3. लोगों को खूब पसंद आ रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) अपने नए अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. जरीन खान (Zareen Khan Pics) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. पहली तस्वीर में वो बुलेट (Bullet) बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीरों में वो आसमानी रंग के सूट में नजर आ रहा है. जरीन खान का ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी लिखा है.

अयोध्या मामले पर आए SC के फैसले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, कही यह बात...


जरीन खान (Zareen Khan) की इन तस्वीरों को लाखों लोग देख चुके हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की हैं. जरीन खान की तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने इससे पहले भी एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वो कोट-पैंट में नजर आई थीं. उनकी फोटोशूट की तस्वीरों को फैन्स ने खूब पसंद किया था.

नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू 'बैली डांस', 'दिलबर गर्ल' के Video ने मचाया तहलका

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement