NDTV Khabar

जरीन खान ने खोला राज, इस सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर- यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

जरीन खान (Zareen Khan) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) पर खुलकर अपनी बात रखी है, इसके साथ ही जरीन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ हुई घटना का भी खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जरीन खान ने खोला राज, इस सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर- यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

जरीन खान (Zareen Khan) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. जरीन खान ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा
  2. फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ हुई घटना पर जरीन खान ने की बात
  3. जरीन खान के अलावा विद्या बालन भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार
नई दिल्ली:

बीते कुछ साल में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने #MeToo अभियान और कास्टिंग काउच (Casting Couch) से संबंधित ऐसी कई चीजों का खुलासा किया, जो उन्हें अपने करियर के दौरान झेलनी पड़ी थी. अब कास्टिंग काउच (Casting Couch) मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने भी खुलकर अपनी राय पेश की है, इसके साथ ही जरीन खान (Zareen Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ हुई घटना का भी खुलासा किया है. दरअसल, हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें जरीन खान (Zareen Khan) ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह कास्टिंग काउच जैसी घटना का एक बार नहीं, बल्कि दो बार शिकार बन चुकी हैं. 

अमिताभ बच्चन ने खोला राज, कहा - इनकी वजह से हूं नायक, Tweet हुआ वायरल


जरीन खान (Zareen Khan) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) से जुड़े भयानक अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि एक फिल्म के डायरेक्टर उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहते थे. इस बारे में उन्होंने कहा, 'वह शख्स कह रहा था कि आपको अपनी झिझक दूर करनी होगी, आपको अपने करियर में आई रुकावटों को दूर करना होगा. उस समय मैं इंडस्ट्री में नई थी और तभी डायरेक्टर ने मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल के बारे में बात की.' इस बारे में जरीन खान ने कहा, 'निर्देशक की इस बात पर मेरा रिएक्शन था 'क्या? मैं रिहर्सल के तौर पर कोई किसिंग सीन नहीं करना चाहती.'

Aamir Khan ने 'दंगल गर्ल' Zaira Wasim की फिल्म को लेकर किया Tweet, कह डाली ये बात

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) से संबंधित एक और किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में ही एक व्यक्ति ने उनसे कहा था कि अगर वह दोस्ती से आगे बढ़ने में दिलचस्पी रखती हैं तो वह उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में उनकी मदद कर सकते हैं. बता दें कि केवल जरीन खान ही नहीं, बल्कि विद्या बालन ने भी अपने एक्सपीरियंस शेयर किए थे. वहीं, जरीन खान की बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म 'डाका' के जरिए एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement