जरीन खान ने बच्चे के साथ खेलते हुए शेयर किया Video, बोलीं- समय इतनी जल्दी से उड़...

एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक बच्ची के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

जरीन खान ने बच्चे के साथ खेलते हुए शेयर किया Video, बोलीं- समय इतनी जल्दी से उड़...

जरीन खान (Zareen Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
  • बच्ची के साथ खेलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो के जरिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों घर में रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दो वीडियो शयेर किए हैं. पहले वीडियो में जरीन (Zareen Khan Video) एक छोटी-सी बच्ची के साथ खेलती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जरीन ने बच्ची को अपनी गोद में बिठा रखा है और उसके साथ खेल रही हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बच्ची अब चार साल की हो गई है. 

बता दें, जरीन (Zareen Khan) ने यह वीडियो बच्ची के चौथे बर्थडे पर शेयर किया है. वीडियो मे देखा जा सकता है कि जरीन छोटी-सी बच्ची को मसाज दे रही हैं और दूसरे वीडियो में बच्ची अपने चौथे बर्थडे पर गिफ्ट्स खोल रही है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मेरी बेबी आज 4 साल की हो गई है. पहले वीडियो से दूसरे वीडियो में, समय इतनी जल्दी से उड़ गया है. काश तुम्हारे इस बढ़ते समय में, मैं तुम्हारे साथ होती. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं. मेरी छोटी-सी परी को हैप्पी बर्थडे. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और बहुत याद करती हूं."

जरीन खान ने वीडियो शेयर करते हुए आगे लिखा, "तुमसे मिलने का और इंतजार नहीं कर सकती." जरीन खान का यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com