कोहली को लेकर सुनील गावस्कर ने अनुष्का पर किया कमेंट, तो जरीन खान ने यूं साधा निशाना

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) पर साधा निशाना तो जरीन खान (Zareen Khan) ने किया ये कमेंट.

कोहली को लेकर सुनील गावस्कर ने अनुष्का पर किया कमेंट, तो जरीन खान ने यूं साधा निशाना

जरीन खान (Zareen Khan) ने साधा सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) पर निशाना

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल (IPL 2020) में बीते दो मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जल्द ही आउट हो गए. उनके खराब प्रदर्शन पर भारत के पूर्व कप्तान और आईपीएल में कॉमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम लेते हुए विराट कोहली पर निशाना साधा. लेकिन उनके ऐसा करने पर फैन्स उनके खिलाफ हो गए हैं और उन्हें कॉमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर रहे हैं. बॉलीवुड गलियारे से भी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के इस कॉमेंट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. जरीन खान (Zareen Khan) ने सुनील गावस्कर के इस बयान की आलोचना की है.

सुनील गावस्कर ने कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लिया अनुष्का शर्मा का नाम, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

जरीन खान (Zareen Khan) ने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया: ठमिस्टर सुनील गावस्कर आप एक क्रिकेट लेजेंड हैं. ऐसे में मिस्टर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर ऐसे कमेंट्स करना आपको सूट नहीं देता है. आप भी एक क्रिकेटर रह चुके हैं. क्रिकेट में कोई दिन अच्छा तो कोई दिन खराब भी होता है. मैं हैरान हूं कि अगर आपने मैदान पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया तो क्या आपकी पत्नी पर भी ऐसे आरोप लगते होंगे? मुझे नहीं लगता कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को विराट कोहली (Virat Kohli) की अच्छी परफॉर्मेंस के लिए कभी तारीफें मिली हों, कोहली ने आज तक अच्छा ही खेला है तो अब ऐसा क्यों हो रहा है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र की तरह खेती करते दिखे सुपरस्टार मोहनलाल, तरह-तरह के पौधे लगाकर घर को किया हरा-भरा.. देखें Photos

जरीन खान (Zareen Khan) ने इस तरह सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) पर निशाना साधा. उनके इस बयान पर फैन्स खूब रिएक्शन भी देने लगे हैं. इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लिखा था: मिस्टर गावस्कर आपका यह कमेंट अच्छा नहीं लगा. मैं आपको जवाब देना चाहती हूं. आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया. मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं. आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं. आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? यह 2020 साल चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं. मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीट दिया जाता है. मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं. आप इस गेम के लेजेंड हैं. मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा."