जरीन खान ने लॉन्ग ड्राइव के लिए सारा अली खान को चुना, बोलीं- वो बिंदास हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहती हैं, क्योंकि वह 'बिंदास' हैं और जो मन में आता है वही बोलती हैं.

जरीन खान ने लॉन्ग ड्राइव के लिए सारा अली खान को चुना, बोलीं- वो बिंदास हैं

जरीन खान (Zareen Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहती हैं, क्योंकि वह 'बिंदास' हैं और जो मन में आता है वही बोलती हैं. जरीन खान ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो कई सारे लोग हैं, लेकिन मैं सारा अली खान के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहूंगी. जिस अंदाज में वह बोलती हैं उसके चलते वह मुझे काफी मजेदार लगती हैं, वह मुझे मेरे जैसी लगती हैं, क्योंकि बोलते वक्त वह उतना नहीं सोचती हैं. जो उनके दिल और दिमाग में है वह वही बोलती हैं."

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

जरीन खान (Zareen Khan) ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "तो मैं उनका और रणवीर सिंह का नाम लेना चाहूंगी, क्योंकि रणवीर हमेशा उर्जावान रहते हैं और उनके साथ वक्त खराब नहीं बितेगा." बात जरीन के काम की करें, तो जरीन ट्रैवल शो 'जीप बॉलीवुड ट्रेल्स' के साथ टेलीविजन पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एएक्सएन के इस शो में जरीन खान (Zareen Khan) भारत का सैर करेंगी और दर्शकों का उन जगहों से रूबरू कराएंगी जहां '3 इडियट्स', 'जब वी मेट' और 'धड़क' जैसी मशहूर बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हुई है. इस कार्यक्रम को 25 जनवरी से प्रसारित किया जाएगा.