Zareen Khan ने जिम में वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video, लिखा- इस Week को मुंहतोड़ जवाब

जरीन खान (Zareen Khan) का वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जरीन ने शेयर करते हुए लिखा- इस week को मुंहतोड़ जवाब.

Zareen Khan ने जिम में वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video, लिखा- इस Week को मुंहतोड़ जवाब

Zareen Khan ने जिम में वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video

खास बातें

  • Zareen Khan का वर्कआउट करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में दिखा जरीन खान का स्टाइलिश अंदाज
  • Zareen Khan का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. जरीन खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं है कि लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अकसर वीडियो और फोटो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जिम में जमकर वर्कआउट कर रही हैं. इस वीडियो पर जरीन के फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. जरीन ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- 'इस सप्ताह को मुंहतोड़ जवाब'. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे टाइट्स में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बना ली. जरीन खान को अपनी डेब्यू फिल्म में ही सलमान खान के अपॉजिट काम करने का मौका मिला. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन जरीन खान ने पहले ही फिल्म के बाद अपनी अच्छी खास फैन फॉलोइंग बना ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू की थीं. इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.