Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Birthday Special: वह एक्टर जीनत अमान को पीटता जा रहा था, और...

जीनत अमान आज 66 साल की हो गई हैं. लेकिन इस खूबसूरत एक्ट्रेस की जिंदगी इतनी खूबसूरत नहीं रही है. इसकी वजह उनका एक शादीशुदा एक्टर से इश्क था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday Special: वह एक्टर जीनत अमान को पीटता जा रहा था, और...

फिल्म ‘अब्दुल्ला’ के गाने मैंने पूछा चांद से... में संजय खान और जीनत अमान

खास बातें

  1. 66 साल की हुईं जीनत अमान
  2. शादीशुदा एक्टर से जुड़ा नाम
  3. विवादों में रही जीनत और संजय खान की लव-स्टोरी
नई दिल्ली:

जीनत अमान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा में मॉडर्न वूमन के कॉन्सेप्ट को स्थापित किया. उन्होंने फिल्मों में बोल्डनेस का छौंक लगाया और पाश्चातय खूबसूरती को स्थापित किया. उनकी ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ से लेकर ‘कुर्बानी’तक, ऐसी ही फिल्में हैं जिनमें उनकी ब्यूटी ने फिल्मों को चलाने में अहम भूमिका निभाई है. जीनत अमान आज 66 साल की हो गई हैं. लेकिन इस खूबसूरत एक्ट्रेस की जिंदगी इतनी खूबसूरत नहीं रही है. इसकी वजह उनका एक शादीशुदा एक्टर से इश्क था. कहा जाता है कि वे संजय खान से प्यार करती थीं और दोनों इश्क में गले तक डूबे थे. लेकिन संजय खान शादीशुदा थे और तीनों बच्चों के पिता भी.

पढ़ें: 15 साल की हीरोइन का ‘रेप सीन’ और सिनेमाघरों में लग गई थी लाइन


जीनत अमान संजय खान से बेहद प्यार करती थीं, लेकिन संजय खान उन पर उस तरह से भरोसा नहीं करते थे. इसकी मिसाल ‘अब्दुल्ला’ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा है. कहा जाता है कि वे लोनावाला में बी.आर. चोपड़ा की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. वहां संजय खान का कॉल आया. संजय उनसे ‘अब्दुल्ला’ के एक गाने के रीशूट की बात कर रहे थे. लेकिन जीनत अपने कमिटमेंट्स की बात कर रही थीं. 

पढ़ें: धर्मेंद्र और जीनत अमान के गाने पर थिरकेगी भोली पंजाबन, फुकरे भी कहेंगे ‘ओ मेरी महबूबा’

टिप्पणियां

संजय खान ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए और उनके को-स्टार्स के साथ अफेयर्स की बात भी कही. संजय का मिजाज जान जीनत ने मुंबई आकर डेट तय करने का मन बनाया. वे संजय से मिलने एक फाइव स्टार होटल में गईं जहां वे एक प्राइवेट पार्टी में थे. कहा जाता है कि संजय जीनत को अलग कमरे में ले गए और वहां उन पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगे और बुरी तरह से पीटने लगे. जीनत को ऐसी चोटें लगीं कि उन्हें ठीक होने में कई दिन लग गए. इसके बाद जीनत और संजय का रिश्ता खत्म हो गया. लेकिन जीनत संजय से इस कदर इश्क करती थीं कि उन्होंने उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई.

VIDEO: मिलिए 'तुम्‍हारी सुलु' की चुलबुली विद्या बालन से...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शरद पवार ने नया शिगूफा छोड़ा, कहा- राम मंदिर के लिए ट्रस्ट बन सकता है तो मस्जिद के लिए क्यों नहीं?

Advertisement