बेंगलुरू में हुई हिंसा को लेकर भड़के Zeeshan Ayyub, बोले- पूरा देश जाहिलों से भर गया है क्या?

बेंगलुरु (Bengaluru) में भड़की हिंसा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) भी भड़के नजर आ रहे हैं. जीशान अय्यूब ने बेंगलुरू हिंसा पर आपत्ती जताते हुए ट्वीट किया और लिखा कि पूरा देश जाहिरों से भर गया है क्या?

बेंगलुरू में हुई हिंसा को लेकर भड़के Zeeshan Ayyub, बोले- पूरा देश जाहिलों से भर गया है क्या?

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) बेंगलुरू हिंसा पर भड़के आए नजर

खास बातें

  • बेंगलुरु हिंसा को लेकर भड़के जीशान अय्यूब
  • एक्टर ने कहा कि पूरा देश जाहिलों से भर गया है क्या
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

पूर्वी बेंगलुरू (Bengaluru) में मंगलवार की रात एक फेसबुक पोस्ट के लेकर हिंसा भड़क गई. माहौल को काबू में करने के लिए पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया, आंसू गैस के गोले छोड़े और फायरिंग की. बेंगलुरू में भड़की हिंसा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) भी भड़के नजर आ रहे हैं. जीशान अय्यूब ने बेंगलुरू हिंसा पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया और लिखा कि पूरा देश जाहिरों से भर गया है क्या? बेंगलुरू हिंसा को लेकर जीशान अय्यूब का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने बेंगलुरू हिंसा पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'अभी-अभी बेंगलुरू में हुए दंगे की न्यूज मिली. पूरा देश जाहिलों से भर गया है क्या? फिर एक बार दंगाई धर्म के ठेकेदार बने. मैं नहीं जानता कि फेसबुक पर क्या पोस्ट थी और न ही जानना चाहता हूं. ये सीधे तौर पर गलत है और इस पर कार्यवाही होनी चाहिए.' बता दें कि बेंगलुरू हिंसा को लेकर वहां के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने बताया कि पूर्वी बेंगलुरू के डीजे हल्ली इलाके में पुलिस की फायरिंग में तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं 60 पुलिसकर्मी घायल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बेंगलुरू (Bengaluru) में हुई बीती रात की घटना को लेकर पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है. कमिश्नर ने कहा कि फिलहाल हालात काबू में हैं. पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के आरोपी भतीजे नवीन को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इसके अलावा 110 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पुलाकेशी नगर में मंगलवार रात भीड़ ने थाने और कांग्रेस विधायक (Congress MLA) अखंड श्रीनिवास मूर्ति के आवास में तोड़फोड़ की. यह घटना विधायक के एक कथित संबंधी द्वारा सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक मुद्दे से जुड़े एक पोस्ट साझा किए जाने के बाद हुई.