जीशान अय्यूब ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया वोट, बोले- मेरी नागरिकता का असली सबूत...देखें Tweet

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में किया मतदान, एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात.

जीशान अय्यूब ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया वोट, बोले- मेरी नागरिकता का असली सबूत...देखें Tweet

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने दिल्ली चुनाव में किया वोट
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए 8 फरवरी को चुनाव हुए. बता दें, दिल्ली की जनता ने 70 विधानसभा सीटों के 672 उम्मीदवारों को अपना वोट दिया. दिल्ली के इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर चल रही है. जहां आम आदमी पार्टी इस चुनाव के जरिए वापस सत्ता में आने की कोशिश कर रही है तो वहीं बीजेपी भी सिंहासन पर काबिज होने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election 2020) में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने भी वोट देकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 30: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमा डाले इतने करोड़


इस बात की जानकारी जीशान (Zeeshan Ayyub) ने अपने ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर करके दी. जीशान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी नागरिकता का असली सबूत!!" एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी वोट देकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

Malang Box Office Collection Day 2: दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और जामिया में पुलिस और छात्रों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद सुर्खियों में आए थे. एक्टर नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी (NRC) का जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं अपने इस ट्वीट को लेकर भी जीशान अय्यूब सुर्खियों में आ गए हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...