धर्म की वजह से डिलिवरी बॉय से ग्रॉसरी लेने से शख्स का इनकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो एक्टर बोले- इसके लिए सैल्यूट...

एक डिलिवरी बॉय से एक शख्स सिर्फ इसलिए सामान लेने से इनकार कर देता है क्योंकि वह मुस्लिम है. हालांकि पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है इस पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है.

धर्म की वजह से डिलिवरी बॉय से ग्रॉसरी लेने से शख्स का इनकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो एक्टर बोले- इसके लिए सैल्यूट...

मुंबई की घटना पर जीशान अय्यूब का आया रिएक्शन

खास बातें

  • मुंबई की है यह घटना
  • शख्स को किया गिरफ्तार
  • बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के इस कहर के बीच धर्म को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे भी कई मामले में देखने में आ रहे हैं जहां धर्म विशेष के लोगों से सामान लेने से इनकार कर दिया गया है. ऐसा ही एक मामला मुंबई का सामने आया है जहां एक डिलिवरी बॉय से एक शख्स सिर्फ इसलिए सामान लेने से इनकार कर देता है क्योंकि वह मुस्लिम है. हालांकि पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट के जरिये अपना रिएक्शन दिया है और मुंबई पुलिस की तारीफ भी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए लिखा है, 'इसके लिए सैल्यूट मुंबई पुलिस.' इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि यह शख्स डिलिवरी बॉय से सामान लेने से साफ इनकार कर रहा है. हालांकि इस वीडियो में नजर आ रही महिला ग्रॉसरी लेने के लिए तैयार नजर भी आती है. लेकिन वह शख्स ऐसा करने के लिए तैयार नहीं होता है. इस डिलिवरी बॉय की शिकायत पर इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. इस बीच देश में कोरोना वायरस का आंकड़ा 23 हजार पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 23,077 हो गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1684 नए मामले सामने आए हैं और 37 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 718 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 4,749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.