दिलजीत दोसांझ और कंगना की जुबानी जंग के बाद बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की Photo, बोले- आप लोगों को जलाने के लिए

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ और कंगना की जुबानी जंग के बाद बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की Photo, बोले- आप लोगों को जलाने के लिए

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ के साथ मोहम्मद जीशान अय्यूब ने शेयर की फोटो
  • एक्टर ने कहा कि कुछ नहीं बस आप लोगों को जलाने के लिए
  • दिलजीत दोसांझ की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

पंजाबी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लोगों को इम्प्रेस करने वाले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से हुई ट्विटर पर जंग के बाद सुर्खियों में आ गए हैं. कई बॉलीवुड कलाकार दिलजीत दोसांझ का समर्थन कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए जीशान अय्यूब ने लिखा कि कुछ नहीं, बस आप लोगों को जलाने के लिए. जीशान अय्यूब की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 


जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "कुछ नहीं, बस आप लोगों को जलाने के लिए. जी हां, ये आज की फोटो है. दिलजीत पाजी, आज तो बनती थी." बता दें कि किसानों से जुड़े मुद्दे पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ आमने-सामने आ गए. किसानों के मुद्दों पर बात करते-करते दोनों एक-दूसरे को भला-बुरा कहने लगे. कंगना रनौत ने किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया था, जिसपर दिलजीत ने उन्हें नसीहत दी थी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जुबानी जंग को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किया. कई बॉलीवुड सितारों ने दिलजीत दोसांझ का समर्थन भी किया था. वहीं, बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) की बात करें तो वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. एक्टर अकसर समसामसयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में जीशान अय्यूब सिंपल मर्डर में नजर आए थे, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.