आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी मजदूरों की भीड़, तो जीशान अय्यूब ने साधा निशाना, बोले- सब कुछ नियंत्रण में है, चिंता...

आनंद विहार आईएसबीटी बस अड्डे (Anand Vihar ISBT) पर हजारों की संख्या की भीड़ उमड़ने को लेकर अब बॉलीवुड गलियारों से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक ट्वीट किया है.

आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी मजदूरों की भीड़, तो जीशान अय्यूब ने साधा निशाना, बोले- सब कुछ नियंत्रण में है, चिंता...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
  • आनंद विहार बस अड्डे पर उमड़ी भीड़
  • पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे से देशव्यापकी लॉकडाउन के बीच दूसरे शहरों में अपनी आजीविका चलाने के लिए रह रहे लोग अब वापस अपने घरों की ओर लौट रहे हैं. हाल ही में  हजारों प्रवासी मजदूरों की भीड़ कोरोनावायरस (Covid 19) के खतरे की परवाह ना करते हुए शनिवार को दिल्ली-उत्तर प्रदेश की सीमा पर उमड़ पड़ी. आनंद विहार आईएसबीटी बस अड्डे (Anand Vihar ISBT) पर हजारों की संख्या की भीड़ उमड़ने को लेकर बॉलीवुड गलियारों से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, "सब कुछ नियंत्रण में है, चिंता की कोई बात नहीं है." जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को 21 दिन के राष्ट्रव्यापी बंद की घोषणा की थी जिसके बाद सड़क, रेल और हवाई यातायात सहित सभी तरह का परिवहन बंद हो गया.लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा जिसके बाद हजारों लोगों विभिन्न राज्यों में स्थित अपने घरों की ओर पलायन शुरू कर दिया. परिवहन के अभाव में बड़ी संख्या में ये लोग पैदल ही सैकड़ों किलोमीटर दूर अपने घर वापस जाने लगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)