दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जीशान अय्यूब ने की लोगों से अपील, बोले- अपनी सबसे बड़ी ताकत...

Delhi Election 2020: जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों से अपील की है, उन्होंने कहा कि दोस्तों, मैं दिल्ली आ चुका हूं...

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जीशान अय्यूब ने की लोगों से अपील, बोले- अपनी सबसे बड़ी ताकत...

Delhi Election 2020: जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव पर किया ट्वीट

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने दिल्ली विधानसभा चुनाव पर की लोगों से अपील
  • एक्टर ने कहा कि वक्त आ गया है अपनी सबसे बड़ी ताकत...
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिए मतदान शुरू हो चुके हैं. दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर करीब 672 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. इस चुनावी माहौल में जहां आम आदमी पार्टी (AAP) वापस सत्ता में लौटने की कोशिश कर रही है तो वहीं बीजेपी (BJP) भी सिंहासन पर काबिज होने की पूरी कोशिश कर रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी खूब ट्वीट कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों से अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली के दोस्तों, ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोट डालना, क्योंकि यही असली तरीका है देश के लिए कुछ करने का. 

रितेश देशमुख ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर किया ट्वीट, बोले- ऐसा उम्मीदवार चुनना जो...

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट में लिखा, "दोस्तों, दिल्ली आ गया हूं. अपनी सबसे बड़ी ताकट वोटिंग का इस्तेमाल करने और देश के लिए अपने सबसे महत्वपूर्ण फर्ज को निभाने का. दिल्ली के दोस्तों, ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोट करें कल. यही असली तरीका है देश के लिए कुछ करने का." जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों से वोट डालने की अपील की.

आदित्य और दिशा पटानी की 'मलंग' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं, दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) की बात करें तो यहां आम आदमी पार्टी (AAP), बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. शहर में मतदान सुबह 8:00 बजे से शुरू होंगे और शाम को छह बजे समाप्त होंगे. वहीं, दिल्ली के करीब 1.47 करोड़ मतदाता यह चुनेंगे कि भारत की राजधानी पर किसका राज होगा. इस विधानसभा चुनाव के नतीजे करीब 11 फरवरी को घोषित किये जाएंगे.

देखें वीडियो-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...