दिल्ली में हिंसा पर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट, बोले- वो पागल हो चुके हैं...वो मर चुके हैं...

दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है.

दिल्ली में हिंसा पर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट, बोले- वो पागल हो चुके हैं...वो मर चुके हैं...

दिल्ली हिंसा पर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट

खास बातें

  • दिल्ली कई इलाकों में हिंसा
  • जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट
  • दिल्ली हिंसा को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी झड़पें हुई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई. वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा घायल हो गए. रतनलाल गोकुलपुरी थाने में तैनात थे. हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है. दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में अपनी जिंदगी से जुड़ा खोला था यह राज तो मम्मी ने 3 दिन तक नहीं खाया खाना

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली में हिंसा (Delhi Violence) को लेकर ट्वीट किया है, 'जो लोग अभी दिल्ली के violence को support कर रहे हैं, वो पागल हो चुके हैं, मानसिक संतुलन खो चुके हैं. और जो अभी भी चुप हैं, और ये सब होने दे रहे हैं, वो मर चुके हैं, बस उन्हें पता नहीं है!!!' इस तरह जीशान अय्यूब ने मौजूदा हालात को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. वैसे भी जीशान अय्यूब शुरू से ही सीएए के मसले पर ट्वीट कर चुके हैं और वह दिल्ली आकर उनका समर्थन भी जता चुके हैं. 

आसिम रियाज ने पोस्ट की जिम फोटो तो हिमांशी खुराना बोलीं- पंपकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के बारे में बता दें कि CAA के खिलाफ दिल्ली में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास भी पत्थरबाजी हुई. जानकारी के मुताबिक, रविवार की तरह की सोमवार को भी पत्थरबाजी की गई. सीएए के समर्थक और विरोधियों दोनों ने एक-दूसरे पर पथराव किया. यह घटना मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक कबीर नगर इलाके का है. यह क्षेत्र मुस्लिम बहुल बताया जा रहा हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...