जीशान अय्यूब ने संबिता पात्रा के ट्वीट पर दिया जवाब, बोले- राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने भी संबित पात्रा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कमेंट किया है. बीजेपी नेता ने बारामूला हमले की फोटो शेयर की थी.

जीशान अय्यूब ने संबिता पात्रा के ट्वीट पर दिया जवाब, बोले- राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने संबित पात्रा के ट्वीट पर यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  • संबित पात्रा के ट्वीट पर जीशान का रिएक्शन
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
  • बारामूला हमले पर है ट्वीट
नई दिल्ली:

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बारामूला में हुए आतंकी हमले की एक फोटो शेयर की है, जिस पर उनकी टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है. बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, 'पुलित्जर लवर्स?' उनके इस ट्वीट के आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट आने लगे. दीया मिर्जा ने इसे लेकर संबित पात्रा को करारा जवाब दिया तो इसके बाद जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने भी संबित पात्रा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कमेंट किया है. 

5nu9eejo

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने संबित पात्रा (Sambit Patra) के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'इन्हें तो हमेशा से मासूमों का लहू पसंद है!!! अब उस पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं...ओह, लेकिन यह तो हमेशा से ही ऐसा करते आए हैं.' इस तरह जीशान अय्यूब ने इस ट्वीट पर तल्ख टिप्पणी की है.  जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर के बारामूला में बुधवार को CRPF के जवानों पर हुए हमले के दौरान एक तीन साल के बच्चे को भी पुलिस ने बचा लिया है. इस बच्चे की दर्दनाक तस्वीरें सामने आई हैं. आतंकी हमले में उसके नाना फायरिंग के शिकार हो गए थे. पेट्रोलिंग टीम पर हुए इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हुआ है.