Zero Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान की 'जीरो' 7 दिन में भी कमा नहीं पाई 100 करोड़, हुआ ये हश्र

'जीरो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः शाहरुख खान की फिल्म 'Zero' बॉक्स ऑफिस पर हांफती हुई नजर आ रही है और बॉलीवुड के बादशाह की 'जीरो' पहले हफ्ते में 100 करोड़ रु. की कमाई भी नहीं कर सकी है.

Zero Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान की 'जीरो' 7 दिन में भी कमा नहीं पाई 100 करोड़, हुआ ये हश्र

Zero Box Office Collection Day 7: 100 करोड़ से काफी पीछे है शाहरुख खान की 'जीरो'

खास बातें

  • 21 दिसंबर को रिलीज हुई है 'जीरो'
  • शाहरुख खान बने हैं बउआ सिंह
  • कैटरीना-अनुष्का भी आईं नजर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office) पर हांफती हुई नजर आ रही है और बॉलीवुड के बादशाह की 'जीरो' पहले हफ्ते में 100 करोड़ रु. की कमाई भी नहीं कर सकी है. शाहरुख खान की 'जीरो (Zero)' को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए आज रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा (Simmba)' आ गई है. शाहरुख खान की 'जीरो' के लिए बॉक्स ऑफिस का आगे का सफर और भी मुश्किल रहने वाला है क्योंकि 'सिम्बा' एक्शन फिल्म है और खास यह कि इसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं और फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है. वैसे भी शाहरुख खान की आखिरी सबसे बड़ी हिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' भी रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी थी. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जीरो' ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन में 89 करोड़ रु. की कमाई की है.

अबराम को खुली कार में लेकर मुंबई की सड़कों पर नजर आए शाहरुख खान, बाइकर्स ने यूं किया पीछा- Video हुआ वायरल

 

The Accidental Prime Minister को देख कन्फ्यूज हुईं अनुपम खेर की मॉम, बोलीं- बिट्टू तो पागल है...Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'Zero' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Zero Box Office Collection Day 7) को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है. रमेश बाला ने लिखा हैः  'जीरो' पहले हफ्ते का कलेक्शन. शुक्रवार 20.14 करोड़ रु., शनिवार 18.22 करोड़ रु., रविवार 20.71 करोड़ रु., सोमवार 9.50 करोड़ रु., मंगलवार 12.75 करोड़ रु., बुधवार 4.50 करोड़ रु. और गुरुवार 3.18 करोड़ रु. कुलः 89 करोड़ रु. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म 100 करोड़ रु. के लिए तरह रही है. 

सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया ऐसा डांस, घायल हुए फैन्स, Video हुआ Viral

Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह-सारा अली खान की 'सिम्बा' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'Zero' 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं. लेकिन कमजोर कहानी की वजह से 'Zero' बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही और शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा. शाहरुख खान की 'जीरो' का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह आनंद एल. राय डायेक्ट फिल्म अभी तक अपनी लागत भी नहीं निकाल सकती है. 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन  'जीरो' को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए 'सिम्बा' आ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...