Zero Box Office Collection Day 9: शाहरुख की 'जीरो' को 'सिंबा' ने दिया जोर का झटका, 100 करोड़ रुपए कमाने के लिए तरसे

Zero Box Office Report: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) अब बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरते हुए नजर आ रही है. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट अभी भी जारी है.

Zero Box Office Collection Day 9: शाहरुख की 'जीरो' को 'सिंबा' ने दिया जोर का झटका, 100 करोड़ रुपए कमाने के लिए तरसे

Zero Box Office Collection Day 9: सलमान खान के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम
  • शाहरुख खान हुए फ्लॉप
  • रणवीर सिंह की 'सिंबा' ने दिया झटका
नई दिल्ली:

Zero Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) अब बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरते हुए नजर आ रही है. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट अभी भी जारी है. आलम तो यह है कि एक सप्ताह होने के बाद भी किंग खान की 'जीरो' 100 करोड़ रुपए कमाने के लिए तरस रही है. जहां शुरुआती कमाई करोड़ों में थी, अब यह गिरकर लाखों में आ चुकी है. वहीं इस हफ्ते रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) ने ताबड़तोड़ कमाई करके 'जीरो' को जोर का झटका दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पहले दिन के मुकाबले अब कमाई 95 प्रतिशत तक गिर चुकी है. पहले हफ्ते में शाहरुख की 'जीरो' ने 84.10 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई थी. दूसरे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार को 85 लाख और एक अनुमान के अनुसार शनिवार को करीब 0.75 से 1 करोड़ रुपए कमा पाएगी. फिलहाल अभी सही आंकड़े आने का इंतजार किया जा रहा है.

ollywood Quiz: बॉलीवुड में आए नए चेहरों में कौन सा चेहरा आपको सबसे ज्‍यादा पसंद आया?

'जीरो' (Zero) फिल्म की ठीक उसी तरह हालत हो गई है, जिस तरह आमिर खान की दीवाली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की थी. 'सिंबा' जहां दिल्ली, यूपी, ईस्ट पंजाब और बिहार में अच्छी कमाई कर रही है. वहीं साउथ की फिल्म 'KGF' भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म हिंदी में रिलीज होने की वजह से भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' को कभी नुकसान पहुंचा है, क्योंकि KGF भी 21 दिसंबर को ही रिलीज हुई थी. अभी तक फिल्म 'जीरो' ने करीब 86 करोड़ रुपए कमाए हैं. इस हफ्ते यह ज्यादा से ज्यादा 8 से 10 करोड़ कमा सकेगी. इसके बावजूद फिल्म दो हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाएगी. फिलहाल ऐसी हालात शाहरुख खान को कभी नहीं देखनी पड़ी थी.

देखें Video-

Simmba Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह ने 'सिंबा' से किया धमाका, दो दिन कमाए इतने करोड़

शाहरुख खान की 'जीरो' फिल्म ने ओपनिंग डे पर 19.35 करोड़, शनिवार को 17 करोड़, रविवार को 18.25 करोड़, सोमवार को 9.50 करोड़, मंगलवार को 11.75 करोड़, बुधवार 4.50 करोड़, गुरुवार 3.75 करोड़ और दूसरे हफ्ते के दिन शुक्रवार को 85 लाख रुपए और शनिवार को अनुमानत: 90 लाख रुपए कमाए हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जीरो (Zero)' विदेश में लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी.

फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में हैं, तो वहीं कटरीना कैफ सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभा रही हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक बनी हैं,  इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें सलमान खान सहित कई सितारों का कैमियो भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...