Zero Shah Rukh Khan: इंदौर में फैन्स ने निकाली बउआ सिंह की बारात, मेरठ में ऐसे मना 'जीरो' का जश्न...देखें Video

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (Zero)' के रिव्यू (Zero Movie Review) आने शुरू हो गए हैं. कैटरीना कैफ, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'Zero'के फैन्स के बीच 'बउआ सिंह (Bauua Singh)' की लोकप्रियता सिर चढ़कर बोल रही है.

Zero Shah Rukh Khan: इंदौर में फैन्स ने निकाली बउआ सिंह की बारात, मेरठ में ऐसे मना 'जीरो' का जश्न...देखें Video

Zero Review: शाहरुख खान की जीरो का इंदौर में यूं मना जश्न

खास बातें

  • आज रिलीज हुई है 'जीरो'
  • शाहरुख खान हैं लीड रोल में
  • देश भर में मन रहा है जश्न
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (Zero)' के रिव्यू (Zero Movie Review) आने शुरू हो गए हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 'Zero' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Zero Box Office Collection Day 1) के पूर्वानुमान भी सामने आ गए हैं. 'Zero' शाहरुख खान के फैन्स के बीच 'बउआ सिंह (Bauua Singh)' की लोकप्रियता सिर चढ़कर बोल रही है. बउआ सिंह के अपने घर मेरठ से लेकर सलमान खान (Salman Khan) के होम टाउन इंदौर तक में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स जश्न मना रहे हैं, और सोशल मीडिया पर बउआ सिंह (Bauua Singh) का बारात और जश्न के वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ का 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, नोरा फतेही को आया गुस्सा किया ये चैलेंज...देखें Video

 

 

2.0 Box Office Collection Day 22: रजनीकांत की '2.0' ने बनाया ये धांसू रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'Zero' आज देश भर में रिलीज हो गई है और भारत में ये लगभग साढ़े चार हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि विदेशों में लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर ये धमाल मचाने जा रही है. लेकिन शाहरुख खान के फैन्स तो देश भर में बउआ सिंह की एंट्री का जश्न मना रहे हैं. शाहरुख खान के फैन्स क्लब ने अपने ट्लिटर पेज पर एक वीडियो डाला है, जिसमें मध्य प्रदेश के इंदौर में SRK के फैन्स बउआ सिंह की बारात निकाल रहे हैं, और बउआ की शादी आफिया से कर रहे हैं. यही नहीं, एक नन्हा फैन तो जोरदार अंदाज में डांस कर रहा है.

 

 

प्रियंका-निक के रिसेप्शन में डीजे बने रणवीर तो इनके साथ दीपिका पादुकोण ने डांस फ्लोर पर लगाई आग; देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'Zero' में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बबीता कुमारी के रोल में हैं जबकि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आफिया के रोल में हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'Zero' का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है. 'जीरो' को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है, और इससे पहले आनंद एल. राय 'तनु वेड्स मनु 1-2' और 'रांझणां' जैसी फिल्में बना चुके हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान 'जीरो' फिल्म में बौने कैरेक्टर बउआ सिंह का रोल कर रहे हैं और बउआ सिंह मेरठ के रहने वाले हैं. देखना यह है कि क्या बउआ सिंह बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की तकदीर चमका पाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...