ZERO में बौने बनकर नाचे शाहरुख खान तो ट्विटर पर लोगों कुछ ऐसे बनाया मजाक, देखें Tweets

नए साल की शुरुआत में शाहरुख ने ग्रैंड एंट्री लेते हुए इंटरनेट पर धूम मचा रखी है.

ZERO में बौने बनकर नाचे शाहरुख खान तो ट्विटर पर लोगों कुछ ऐसे बनाया मजाक, देखें Tweets

इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर आनी वाली शाहरुख की फिल्म ZERO का एक दृश्य

खास बातें

  • जीरो फिल्म में बौने बने हैं शाहरुख खान
  • टीजर इंटरनेट पर हुआ हिट
  • ट्विटर पर लोगों ने उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

नए साल की शुरुआत में शाहरुख ने ग्रैंड एंट्री लेते हुए इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. अगले साल दिसंबर 2018 में क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का टीजर यूट्यूब पर पहल नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म 'जीरो' के टीजर में शाहरुख काफी फनी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. पिछला साल उनके लिए काफी अनलकी रहा, जिसकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचा सकी.

जहां बीते क्रिसमस पर सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने धूम मचाकर साल खत्म किया तो शुरूआत शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के टीजर ने किया. महज 16 घंटे में फिल्म के टीजर को यू-ट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके है. इस फिल्म में बौने बने शाहरुख का ट्विटर पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है.

शाहरुख की Zero को टक्कर दे रहा साउथ का ये सुपरस्टार, धमाकेदार है इसकी फिल्म का Teaser
 

बता दें कि उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई. साल 2018 के पहले दिन शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए फिल्म 'जीरो' का शीर्षक और टीजर जारी किया. इस टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ाया जा रहा है. लोगों ने शाहरुख को लेकर ट्विटर पर कई तरह की बातें कर रहे हैं.  

Shah Rukh Khan's Zero: हीरो नहीं हिट है SRK का 'Zero' लुक, 16 घंटे में मिले 8 मिलियन व्यूज फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में शाहरुख का अंदाज उनकी पिछली फिल्मों से एकदम हटके रहा है. शाहरुख का निर्देशक आनंद एल. राय के साथ यह पहली रचनात्मक साझेदारी है. राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है.




टीजर के शुरू में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं. 

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com