बेटे ने कैंसर पीड़ित मां को दिखाया 'जीरो' का टीजर, शाहरुख ने लिखा इमोशनल मैसेज

ईद के मौके पर जहां सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' रिलीज करके दर्शकों को ईदी दे रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज करके फैन्स का मुंह मीठा करा दिया.

बेटे ने कैंसर पीड़ित मां को दिखाया 'जीरो' का टीजर, शाहरुख ने लिखा इमोशनल मैसेज

शाहरुख खान की फिल्म ZERO का टीजर रिलीज

खास बातें

  • 'जीरो' का टीजर हुआ रिलीज
  • शाहरुख ने फैन्स को दिये जवाब
  • एक फैन को किया इमोशनल मैसेज
नई दिल्ली:

ईद के मौके पर जहां सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' रिलीज करके दर्शकों को ईदी दे रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म 'जीरो' का टीजर रिलीज करके फैन्स का मुंह मीठा करा दिया. ईद पर जोर का झटका तो तब लगा जब फैन्स ने सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ एक स्क्रीन पर देख लिया. 'जीरो' का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर आग की तरह दौड़ने लगा. शाहरुख-सलमान को देख दर्शक भी दीवानों की तरह ट्रेंड करना शुरू कर दिया. बौने शाहरुख को सलमान खान की गोद में देख फैन्स अपनी दिल की बात ट्विटर पर उड़ेल रहे हैं और कुछ चुनिंदा ट्वीट्स पर शाहरुख ने भी जवाब दिया.

Zero का टीजर देख फैन्स हुए कन्फ्यूज, बोले शाहरुख की फिल्म है या सलमान की; पढ़ें Twitter Reaction

टीजर रिलीज होते ही कई फैन्स ने शाहरुख खान को टैग करते हुए मैसेज लिखा, जिसमें से एक ट्वीट ऐसा था कि शाहरुख के दिल को छू गया और फिर शाहरुख ने स्पेशली उस ट्वीट का रिप्लाई किया.


यश उपाध्याय नाम के फैन ने कैंसर पीड़ित मां को शाहरुख का टीजर दिखाया, जिसपर उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई. यश ने ट्वीट किया, 'कैंसर से लड़ रही अपनी मां को मैंने जीरो का टीजर दिखाया.. और सलमान-शाहरुख के डांस को देख जिस तरह से उन्होंने मुस्कुराया, मेरा दिन बन गया. थैंक्यू शाहरुख सर'. इस मैसेज को देखने के बाद शाहरुख भी खुद को जवाब देने से रोक नहीं सके और इस ट्वीट पर उन्होंने इमोशनल मैसेज दिया.

देखें ZERO का टीजर-

Zero Celebrates Eid : सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान का चुम्मा, जानें 5 बिंदास बातें

शाहरुख ने इस पर जवाब दिया, 'उनसे कहिए कि हंसते रहें. मैं उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करूंगा.' बता दें कि टीजर रिलीज होने के बाद इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड करने लगा. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com