NDTV Khabar

शाहरुख खान के बउआ अवतार के फैन हुए आमिर, 'Zero' के ट्रेलर को बताया धांसू, फैन्स बोले- सल्लू भाई की कमी है

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो (Zero)' के दो पोस्टर रिलीज हो गए हैं और आज यानी 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह का जन्मदिन भी है. Zero में बौने बउआ सिंह ने आमिर खान का दिल जीत लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के बउआ अवतार के फैन हुए आमिर, 'Zero' के ट्रेलर को बताया धांसू, फैन्स बोले- सल्लू भाई की कमी है

Zero Trailer: 'जीरो' के पोस्टर में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अनोखी केमिस्ट्री

खास बातें

  1. शाहरुख खान की 'जीरो' का तूफान
  2. सोशल मीडिया पर हिट हो रही है आमिर-शाहरुख की जोड़ी
  3. फैन्स ने सलमान खान के बारे में पूछा
नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो (Zero)' के दो पोस्टर रिलीज हो गए हैं और आज यानी 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह का जन्मदिन भी है. Zero में बौने बउआ सिंह बने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन पोस्टरों में कैटरीना कैफ (Katri na Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ के साथ उनकी केमिस्ट्री तो काफी कमाल की लग रही है. जितने कमाल ये पोस्टर हैं और उन्हें लेकर ट्विटर रिएक्शन आ रहा है उतनी ही मजेदार 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' के ठग आमिर खान के साथ आई शाहरुख खान की फोटो है. 

पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video



सपना चौधरी के फैन्स कस लो कमर, छोटे पर्दे पर करने जा रहीं बड़ा धमाल... देखें Video

Zero शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आमिर खान के साथ अपनी इस फोटो को पोस्ट किया है. शाहरुख खान ने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः "ठग से मिली Hug..." दोनों ही सुपरस्टार इस तस्वीर में कमाल के लग रहे हैं. लेकिन खान तिकड़ी के फैन्स का दर्द यहां भी छलक आया. फैन्स ने जहां इस जोड़ी को कमाल बताया और दोनों के एक साथ फिल्म करने की बात कही तो वहीं सलमान खान के इस तस्वीर में न होने पर दुख भी जताया. फैन्स बोले- बस, सल्लू भाई की कमी है. वैसे भी खान तिकड़ी के फैन्स की चाहत है कि तीनों खान एक ही फिल्म में काम करें.

गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Video



सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...

यही नहीं, आमिर खान ने Zero के ट्रेलर की तारीफ भी की है. आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः "दोस्तों, मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा. सिर्फ एक शब्द...धांसू है! फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं होता." शाहरुख खान की 'जीरो' का ट्रेलर 3 नवंबर को रिलीज हो रहा है.

टिप्पणियां
   
आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


वहीं शाहरुख खान की Zero साल के आखिर में यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. शाहरुख खान 'जीरो' में बौने के अवतार में हैं, और उनके साथ कैटरीना तथा अनुष्का है. फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement