जोया मोरानी ने कोरोना से ठीक होने के बाद दान किया प्लाज्मा, बोलीं- मुझे 500 रुपये मिले और...

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से ठीक होने के बाद प्लाजमा थेरेपी के लिए रक्तदान किया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

जोया मोरानी ने कोरोना से ठीक होने के बाद दान किया प्लाज्मा, बोलीं- मुझे 500 रुपये मिले और...

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने दान किया प्लाज्मा

खास बातें

  • जोया मोरानी ने दान किया प्लाज्मा
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • जोया मोरानी ने कहा कि मुझे 500 रुपये मिले और...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी जोया मोरानी (Zoa Morani) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से स्वस्थ होने के लगभग एक महीने बाद महामारी से संक्रमित लोगों की मदद करने का फैसला किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद अपना प्लाज्मा भी दान किया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि प्लाज्मा थेरेपी पीरक्षण के लिए नायर अस्पताल में रक्तदान कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उनके आसपास स्वास्थ्यकर्मी खड़े नजर आ रहे हैं. 

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "प्लाज्मा थेरेपी परीक्षण के लिए आज नायर अस्पताल में रक्तदान किया. यह दिलचस्प था. वहां मौजूद लोग बेहद सतर्क और उत्साही थे. किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए वहां एक चिकित्सक मौजूद था और सारे उपकरण नए तथा सुरक्षित थे. कोरोना वायरस से ठीक हुए सभी लोग इस ट्रायल का हिस्सा बन सकते हैं, जिससे वह दूसरों की भी कोरोना से ठीक होने में मदद कर सकें." एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे बताया, "उन्होंने मुझे एक सर्टिफिकेट और 500 रुपये भी दिये. मैं झूठ नहीं बोलूंगी, अब मैं सुपर कूल फील कर रही हूं."

बता दें कि एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) के इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं. जोया मोरानी के साथ-साथ उनकी बहन शजा मोरानी अप्रैल में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. ठीक होने के बाद उन्हें पिछले माह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उन्होंने फिल्म ऑलवेज कभी-कभी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो अब तक करीब 62,939 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,109 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,277 नए मामले सामने आए हैं और 128 लोगों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com