जोया मोरानी ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाजमा, बोलीं-पिछली बार एक पेशेंट की जान बची थी

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने बुधवार को मुंबई के नायर अस्पताल में कोराना वायरस अनुसंधान और उपचार के लिए दूसरी बार अपना प्लाज्मा दान किया है.

जोया मोरानी ने दूसरी बार डोनेट किया प्लाजमा, बोलीं-पिछली बार एक पेशेंट की जान बची थी

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी जोया मोरानी (Zoa Morani) ने बुधवार को मुंबई के नायर अस्पताल में कोराना वायरस अनुसंधान और उपचार के लिए दूसरी बार अपना प्लाज्मा दान किया है. इस महीने की शुरुआत में कोराना वायरस सर्वाइवर जोया मोरानी (Zoa Morani) ने उसी अस्पताल में कोविड-19 उपचार के लिए प्लाज्मा थेरेपी ट्रायल के लिए अपना रक्त दान किया, जहां पहली बार किया था. जोया मोरानी (Zoa Morani) ने इस संबंध में ट्वीच कर जानकारी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोया मोरानी (Zoa Morani) ने अस्पताल की एक तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया और बताया कि पिछली बार इस कार्य ने एक मरीज को आईसीयू से बाहर निकालने में मदद की थी. उन्होंने लिखा: "प्लाज्मा डोनेशन राउंड-2. पिछली बार इस कार्य ने एक मरीज को आईसीयू से बाहर निकालने में मदद की थी. मेरे डॉक्टर ने संदेश दिया, 'उम्मीद है कि सभी स्वस्थ हो चुके कोविड रोगी बाहर आकर अपना रक्त दान करेंगे, आप किसी की मदद करने में सक्षम हो सकते हैं.'

बता दें कि एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) के इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं. जोया मोरानी के साथ-साथ उनकी बहन शजा मोरानी अप्रैल में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. ठीक होने के बाद उन्हें पिछले माह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. उन्होंने फिल्म ऑलवेज कभी-कभी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो   भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,51,767 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 4,337 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 6,387 नए मामले सामने आए हैं और 170 लोगों की जान गई है. हालांकि, राहत की बात यह है कि 64,426 मरीज़ कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. रिकवरी रेट 42.45 प्रतिशत पर पहुंच गया है.