इस एक्ट्रेस ने Zomato का किया बहिष्कार, Video शेयर कर बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने जोमेटो (Zomato) का वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

इस एक्ट्रेस ने Zomato का किया बहिष्कार, Video शेयर कर बताई वजह

पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने जोमेटो मामले पर जाहिर की प्रतिक्रिया

खास बातें

  • पायल रोहतगी ने किया जोमेटो का बहिष्कार
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई वजह
  • पायल रोहतगी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जोमेटो (Zomato) मामले ने इस समय पूरे देश में हलचल मचा दी है. कोई जोमेटो (Zomato) के सपोर्ट में उतर रहा है तो कोई इसे अनइंस्टॉल कर जोमेटो (Zomato) का विरोध कर रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने भी इस ऐप का बहिष्कार कर दिया है. पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें जोमेटो का ही एक डिलीवरी बॉय बैग में रखे खाने को खाता नजर आ रहा है. वीडियो में डिलीवरी बॉय खाना खाने के बाद वापस उसे पहले की तरह पैक कर देता है. हालांकि यह पुराना वीडियो है, पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कुछ लोगों पर निशाना साधा है, जिन्हें वह पोस्ट में 'सेक्युलर हिंदू' के नाम से संबोधित कर रही हैं. पायल रोहतगी के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. 

दिशा पटानी के घुटने में लगी थी चोट, फिर भी किया ऐसा शानदार स्टंट- देखें Video

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने पहले एक मुहावरा लिखते हुए लोगों को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने वीडियो के पोस्ट करते हुए लिखा, 'सेक्युलर हिंदू सेक्युलर आउटलेट से झूठा खाना खाने के लिए बेताब रहता है.' पायल रोहतगी की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इससे पहले भी पायल रोहतगी ने जोमेटो (Zomato) के संबंध में एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया, 'मुस्लिम व्यक्ति को गैर हलाल खाना मिलने की शिकायत को ध्यान में लेने वाली जोमेटो हिदुओं को धर्मनिर्पेक्षता का पाठ पढ़ाती है.'

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से 'बच्चन पांडे' की टक्कर को लेकर बेफ्रिक हैं अक्षय कुमार, बताई ये वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) किसी मुद्दे पर अपनी राय रख रही हैं. इससे पहले भी पायल रोहतगी ने कई सामाजिक मुद्दों पर ट्वीट के जरिए अपनी राय पेश की है. खासकर चुनाव के समय पायल रोहतगी ने कई ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय पेश की थी. हालांकि, कई बार वह अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...