NDTV Khabar

जोया अख्‍तर इसी साल शुरू करेंगी 'गली बॉय' की शूटिंग

जोया ने कहा, 'दर्शकों की पसंद बदल रही है. मतलब यह है कि हमारे पास विभिन्न विषयों और विभिन्न कहानियों पर फिल्म बनाने की ज्यादा संभावनाएं हैं और साथ ही उन फिल्मों में नए कलाकारों को काम करने का मौका भी मिल रहा है.'

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जोया अख्‍तर इसी साल शुरू करेंगी 'गली बॉय' की शूटिंग
नई दिल्‍ली: फिल्मकार जोया अख्तर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह रणवीर सिंह व आलिया भट्ट अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू कर देंगी. विंटेज फैशन की दीवानी जोया गुरुवार को 'ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर 2017' में शामिल हुईं, जहां उन्होंने एक वेब श्रृंखला और एक लघु फिल्म सहित अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात की. वह फैशन डिजाइनरों तरुण तहिलयानी, मनीष अरोड़ा, शांतनु-निखिल, फाल्गुनी-शेन पीकॉक, गौरी-निवेदिता, गौरव रैना और अब्राहम-ठाकुर के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं. जोया बड़े सितारों वाली फिल्मों के बजाय उम्दा कहानियों वाली फिल्मों के बेहतर प्रदर्शन करने के नए चलन को 'एक बड़ा सकारात्मक बदलाव' मानती हैं.

उन्होंने कहा, "दर्शकों की पसंद बदल रही है. इसका मतलब यह है कि हमारे पास विभिन्न विषयों और विभिन्न कहानियों पर फिल्म बनाने की ज्यादा संभावनाएं हैं और साथ ही उन फिल्मों में नए कलाकारों को काम करने का मौका भी मिल रहा है.' यह पूछे जाने पर कि क्या यह नया तथ्य बड़े फिल्मी सितारों के महत्व को कम कर रहा है, जोया ने कहा कि ऐसा नहीं है. दर्शक अभी भी बड़े सितारों की फिल्म देखने आते हैं, यह अभी भी होता है, उन्हें नहीं लगता कि यह कभी खत्म होगा.
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar) on


अभिनेता व फिल्मकार अपनी बहन जोया की फिल्म 'गली बॉय' के लिए संवाद लिख रहे हैं. अपने आने वाले प्रोजेक्‍ट्स के बारे में बात करते हुए जोया ने कहा कि उन्होंने बॉम्बे टॉकीज के साथ एक लघु फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अमेजन की वेब श्रृंखला 'मेड इन हैवन' की शूटिंग शुरू कर दी है. निजी तौर पर जोया को आज के दौर की अपेक्षा 50 , 60 व 70 के दशक का फैशन अच्छा लगता है. उनका कहना है कि शायद एक दशक बाद उन्हें आज का फैशन अच्छा लगने लगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement