NDTV Khabar

जोया अख्तर ने 'Gully Boy' की सफलता पर कहा, मुझे ऐसी फिल्में पसंद हैं जो लोगों से भरी हों

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जोया अख्तर ने 'Gully Boy' की सफलता पर कहा, मुझे ऐसी फिल्में पसंद हैं जो लोगों से भरी हों

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली ब्वॉय' ने मचाई धूम

खास बातें

  1. फिल्म 'गली ब्वॉय' ने मचाई धूम
  2. जोया अख्तर की हो रही है तारीफ
  3. फिल्म के प्रदर्शन से काफी खुश हैं जोया
नई दिल्ली:

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) बॉलीवुड में 'लक बाय चांस', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्में बनाकर अपने समय से हमेशा एक कदम आगे ही रही हैं. जोया अख्तर (Zoya Akhtar)  फिलहाल 'गली बॉय' (Gully Boy) के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) का निर्देशन अदम्य है, जिसकी गवाही बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा मिल रही समीक्षकों के जरिये देखने मिल रही है. एक लाइव इंस्टाग्राम इंटरव्यू के दौरान जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने कहा था, "मुझे जो प्रतिक्रिया मिली है, मैं उससे खुश हूं और मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि हर कोई जिसने इस फिल्म पर काम किया है उन्हें सराहना मिल रही है. सभी रैपर्स को मैसेज, कॉल आ रहे है, उन्हें मान्यता मिल रही है. इस तरह से कि आप ने अपना दिल और आत्मा किसी प्रोजेक्ट में लगा दिया है, लेकिन बावजूद उसके मुझे थोड़ा खालीपन भी महसूस हो रहा हूं, क्योंकि यह अब रिलीज हो चुका है, जिस पर आपने कभी इतना समय बिताया था वह अब जा चुका है."

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपनी फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) को मिल रही असाधारण प्रतिक्रिया के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं इंस्टाग्राम और फेसबुक पर मिल रहे मैसेज से अभिभूत महसूस कर रही हूं, और आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, आपने शुरुआती सप्ताहांत में फिल्म देखी, क्योंकि शुरुआती सप्ताह का व्यापार बहुत मायने रखता है और आप सभी वहां जाने के लिए प्रयास करते हैं, उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद."  इससे पहले 'जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो' और अब 'गली बॉय' जैसी मल्टी स्टारर फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए जोया अख्तर ने कहा,"मुझे कलाकारों से बहुत प्यार है, मुझे बहुत सारे अभिनेताओं, बहुत सारे किरदार, बातचीत, रिश्तों से प्यार है और मुझे ऐसी फिल्में पसंद हैं, जो लोगों से भरी हों. ”


जोया अख्तर (Zoya Akhtar) को पिछले कुछ वर्षों से मजबूत पुरुष चरित्र चालित फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है. जिसने बॉक्स ऑफिस पर आलोचनात्मक प्रशंसा के साथ सफलता के भी झंडे गाड़ दिए थे. चार फीचर फिल्म, दो शॉर्ट फिल्म और एक वेब श्रृंखला के शानदार सफर के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है. जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) 14 फरवरी 2019 को देशभर में रिलीज हो चुकी है.

 

VIDEO: ...जब असली गली ब्वॉयज ने एनडीटीवी पर बनाया रैप सॉन्ग

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement