'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को नौ साल हुए पूरे, जोया अख्तर ने BTS Photo शेयर कर यूं मनाया जश्न

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) की निर्देशक जोया ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), अभय देओल (Abhay Deol) और खुद की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मॉनीटर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं.

'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को नौ साल हुए पूरे, जोया अख्तर ने BTS Photo शेयर कर यूं मनाया जश्न

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने शेयर की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) से जुड़ी फोटो

खास बातें

  • जोया अख्तर ने शेयर की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' से जुड़ी फोटो
  • ऋतिक, फरहान, अभय और जोया अख्तर साथ आए नजर
  • 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को हुए 9 साल पूरे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर निर्देशकों में से एक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) अपनी फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह बेहतरीन कांसेप्ट को पर्दे पर उतारने के लिए जानी जाती हैं, जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने में सफल रहती हैं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी एक खास जगह बना लेती हैं. इसके सबसे अच्छे उदाहरणों में से एक, दोस्ती पर आधारित फिल्म 'जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा' है. इस फिल्म को आज यानी 15 जुलाई 2020 को रिलीज हुए नौ साल पूरे हो चुके हैं. उन खूबसूरत बीते दिनों को याद करते हुए, निर्देशक जोया ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), अभय देओल (Abhay Deol) और खुद की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे मॉनीटर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि हमने इसे पा लिया है." जोया अख्तर द्वारा साझा की गई इस फोटो पर फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन और अभय देओल जैसे कई कलाकारों ने कमेंट किये. ऋतिक रोशन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "चीजें जो आपको शूटआउट करने के लिए बाध्य करती हैं. आई लव यू गाइज. सच में सबसे बेस्ट समय था ये." वहीं, फरहान अख्तर ने फोटो पर कमेंट किया, "इस शूट को सच में बहुत याद कर रहे हैं." बता दें कि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में कैटरीना कैफ और कल्की केकलां ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. 

बता दें कि 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) जो कि दोस्ती की एक कहानी है. अपने साथ जीने का फलसफा भी पेश करती है. इस फिल्म ने सभी के दिलों को जीत लिया था. यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बैचलर ट्रिप उनकी जिंदगी बदल देती है. जोया ने जो फोटो शेयर की है उसमें ऋतिक, फरहान, अभय और वह खुद एक शॉट के बाद मॉनिटर पर झांकते हुए और शानदार शॉट देने के लम्हे को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे है.