कोरोनावायरस: मदद के लिए आगे आए पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान, किया यह दिल जीतने वाला ऐलान

विश्व मुक्केबाजी चैंपियन आमिर खान (Boxer Amir Khan) भी कोरोनावायरस की लड़ाई में आगे आकर मदद करने का ऐलान किया है. मुक्केबाजी चैंपियन आमिर खान ने 60 हजार वर्ग फुट में फैली अपनी चार मंजिला इमारत को एनएचके को सौंपने का ऐलान किया है

कोरोनावायरस: मदद के लिए आगे आए पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान, किया यह दिल जीतने वाला ऐलान

मदद के लिए आगे आए मुक्केबाजी चैंपियन आमिर खान

खास बातें

  • चैंपियन आमिर खान ने की चार मंजिला इमारत एनएचके को सौंपने की पेशकश
  • ब्रिटेन में भी कोरोनावायरस से हालात खराब होने लगे हैं
  • ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना से हुए संक्रमित

British boxer Amir Khan: विश्व मुक्केबाजी चैंपियन आमिर खान ( (Boxer Amir Khan)) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) की लड़ाई में आगे आकर मदद करने का ऐलान किया है. मुक्केबाजी चैंपियन आमिर खान ने 60 हजार वर्ग फुट में फैली अपनी चार मंजिला इमारत को एनएचके को सौंपने का ऐलान किया है. आमिर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा की है. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा है, मैं जानता हूं इस समय अस्पतालों में बिस्तर मिलना कितना मुश्किल है, ऐसे में, मैं कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 60 हजार वर्ग फुट में फैली अपनी चार मंजिला इमारत को एनएचके को सौंपने के लिए तैयार हूं. कृपया सुरक्षित रहें. बता दें कि (एनएचके) ब्रिटेन की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा है. आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'यह चार मंजिला इमारत को खासकर रिटेल आउटलेट और वेडिंग हॉल के लिए ही तैयार किया गया है'. ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान मुख्य रूप से पाकिस्तानी मूल के हैं. बता दें कि वो 2 बार विश्व मुक्केबाजी का खिताब अपने नाम करने में सफल रहे हैं.

कोरोनावायरस का असर ब्रिटेन पर भी दिखने लगा है. ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के श‍िकार हो गए हैं. उनकी जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. बोरिस जॉनसन ने शुक्रवार को खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इससे पहले ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 25 मार्च को क्लैरेंस हाउस की तरफ से जारी बयान में इस बात की पुष्टि की गई थी. साथ ही कहा गया कि 71 वर्षीय चार्ल्स का का कोविड-19 (COVID-19) का उपचार चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोनावायरस से ब्रिटेन में 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और लगभग 8 हजार से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं. भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 700 पार कर चुकी है. पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए 21 दिनों का भारत में लॉकडाउन का ऐलान किया है.