मैरी कॉम ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल तोड़ा, राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हुई शामिल

महिला बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) ने क्वॉरंटाइन प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते हुए नजर आई थी.

मैरी कॉम ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल तोड़ा, राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हुई शामिल

मैरी कॉम ने क्वॉरंटाइन प्रोटोकॉल को तोड़ा, राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रमें हुई शामिल

खास बातें

  • मैरी कॉम ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल तोड़ते हुए कार्यक्रम में हुई शामिल
  • राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में रही थी मौजूद
  • जॉर्डन में एशिया-ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेकर लौंटी थी भारत

कोरोना वायरस (coronavirus) का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस समय कोरोनावायरस के कारण सभी खेल गतिविधियां बंद हैं, ऐसे में खिलाड़ी अपने घर में रह कर समय बिता रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर महिला बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) ने सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हुए राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. दरअसल मैरी कॉम जॉर्डन के अम्मान में एशिया-ओशिनिया ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने के बाद 13 मार्च को भारत लौटी थीं, उनसे उम्मीद थी कि वो कम से कम 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर पर ही रहेंगी. लेकिन मैरी कॉम 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होते हुए नजर आई. राष्ट्रपति के ऑफिशियल ट्विटर पर फोटो पोस्ट की गई है जिसमें मैरी कॉम अन्य लोगों के साथ नजर आ रही हैं. राष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल पर फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है " आज सुबह राष्ट्रपति कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में नाश्ते पर उत्तर प्रदेश और राजस्थान के संसद सदस्यों की मेजबानी की". इसके साथ-साथ आपको बता दें इसी दिन भाजपा के विधायक दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी कार्यक्रम में मौजूद थे जो बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आए थे. गौरतलब है कि कनिका कपूर कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और उनके साथ दुष्यंत सिंह पार्टी करते हुए नजर आए थे.

बॉक्सिंग कोच सैंटियागो नीवा ने बताया है कि जॉर्डन में भाग लेने वाले भारतीय बॉक्सिंग टीम के सदस्य 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेश्न में हैं, कोच ने कहा कि पहले हमलोगों ने 10 दिन तक आइसोलेश्न में रहने की योजना बनाई थी लेकिन अब यह 14 दिनों तक के लिए बढ़ा दी गई है. इसके अलावा मैरी कॉम (Mary Kom)) ने कहा कि जब से वो जॉर्डन से लौटीं हैं वो अपने घर पर ही हैं. केवल राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में ही भाग लिया था. उन्होंने आगे ये भी कहा है कि विधायक दुष्यंत सिंह के संपर्क में वो नहीं आईं थी.

बता दें कि कोरोनावायरस का कहर बढ़ने लगा है. भारत में 280 लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं. भारत सरकार ने 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील की है.


मैरीकॉम ने निखत जरीन को हराया, मैच के बाद न हाथ मिलाया न गले मिलीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com