NDTV Khabar

NEWS FLASH: उत्तराखंड : उत्तरकाशी के बारकोट में रात 9:23 बजे महसूस किए गए भूकंप के झटके

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH: उत्तराखंड : उत्तरकाशी के बारकोट में रात 9:23 बजे महसूस किए गए भूकंप के झटके

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु और कर्नाटक में एनडीए की चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सुबह 11 बजे तमिलनाडु के थेनी में और उसके बाद दोपहर एक बजे रामनाथपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे तमिलनाडु से कर्नाटक रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी कर्नाटक के मंगलुरू में शाम 4.20 बजे रैली को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की शनिवार को अंतिम जनसभा बेंगलुरु में शाम को पौने सात बजे होगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी राज्य के मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. वे कोलार में सुबह साढ़े ग्यारह बजे, चित्रदुर्ग में दोपहर डेढ़ बजे और मंड्या में शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को फतेहपुर सीकरी में रोडशो करेंगी. उनका अलीगढ़ में भी रोडशो करने का कार्यक्रम है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती और आरएलडी के नेता अजीत सिंह उत्तर प्रदेश के बदांयू में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.


Apr 13, 2019
21:51 (IST)
उत्तराखंड : उत्तरकाशी के बारकोट में रात 9:23 बजे महसूस किए गए भूकंप के झटके.

Apr 13, 2019
19:48 (IST)
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए 18 उम्‍मीदवारों की एक और सूची जारी की, बीजेपी के बागी रमाकांत यादव को भदोही से और कृष्णा राज को गोंडा से टिकट दिया. समाजवादी पार्टी के बागी राजकिशोर को बस्ती से टिकट दिया गया.

Apr 13, 2019
18:29 (IST)
दिल्‍ली : जेट एयरवेज के कर्मचारी, जिनमें पायलट, फ्लाइट अटेंडेंट्स और ग्राउंड स्‍टाफ भी शामिल हैं, ने सैलरी नहीं मिलने को लेकर दिल्‍ली एयरपोर्ट पर कंपनी के प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया.

Apr 13, 2019
17:18 (IST)
यह चुनाव प्रधानमंत्री चुनने के लिए अथवा सरकार का गठन करने के लिए नहीं, बल्कि 21 वीं शताब्दि में नया भारत कैसा हो, इसके लिए है : पीएम मोदी ने मेंगलुरू में कहा
Apr 13, 2019
17:08 (IST)
लोकसभा चुनाव अनिल अंबानी और साधारण लोगों के बीच, चोरों और ईमानदारों के बीच तथा झूठ और सच के बीच की लड़ाई है : राहुल गांधी
Apr 13, 2019
16:04 (IST)
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आयोजित रैली में बोले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह, 'गरीबी हटाओ के नारे जो देते थे उनको 5 साल में मोदी जी ने सिखाने का काम किया है कि गरीबों के लिए कैसे काम किया जाता है.'
Apr 13, 2019
15:45 (IST)
यूपी के बदायूं में महागठबंधन की रैली में बोले अखिलेश यादव, ये दिलों का गठबंधन है, यूपी में सबसे ज्‍यादा सीटें गठबंधन को मिलेंगी.'
Apr 13, 2019
14:54 (IST)

उत्तर प्रदेश के देवरिया में रेप में नाकाम होने पर युवती को किया आग के हवाले

 देवरिया जिले में शनिवार को बलात्कार में विफल रहे युवक ने एक युवती को आग के हवाले कर दिया.पुलिस ने बताया कि युवती 85 फीसदी जल गयी है और उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करा दिया है.
Apr 13, 2019
13:01 (IST)
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में चल रहे एन्काउंटर में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी मारे गए
Apr 13, 2019
11:12 (IST)
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
Apr 13, 2019
10:15 (IST)
लालू प्रसाद जी जब चाहें मेरे साथ बैठ जाएं, सबको पता चलेगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया : प्रशांत किशोर
Apr 13, 2019
08:45 (IST)
जालियांवालाबाग हत्याकांड की 100वीं बरसी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने परिसर में पहुंचकर दी श्रद्धांजलि
Apr 13, 2019
01:55 (IST)
तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू शनिवार को दोपहर में मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोरा से मुलाकात करेंगे. इसके पश्चात वे मीडिया से बात करेंगे.

Apr 13, 2019
01:55 (IST)
जलियांवाला बाग हत्याकांड की शताब्दी पर शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह आठ बजे और उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू दोपहर दो बजे अमृतसर में जलियांवाला बाग पहुंचेंगे. वे वहां शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे.

Apr 13, 2019
01:55 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में रैलियों को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी राज्य के मंड्या संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के कोलार, चित्रदुर्ग और केआर नगर में पार्टी की चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. वे कोलार में सुबह साढ़े ग्यारह बजे, चित्रदुर्ग में दोपहर डेढ़ बजे और मंड्या में शाम चार बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. मंड्या बेंगलुरु से लगभग 100 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम में है. राहुल गांधी कोलार और चित्रदुर्ग में चार उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. वे मंड्या में गठबंधन के घटक जनता दल (सेक्युलर) के उम्मीदवार निखिल कुमारस्वामी के लिए भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटें हैं. मध्य कर्नाटक की 14 सीटों के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा. बाकी 14 सीटें तटीय व उत्तरी क्षेत्र में हैं, जहां 23 अप्रैल को मतदान होना है. सभी सीटों के लिए मतगणना 23 मई को होगी.
Apr 13, 2019
01:54 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु और कर्नाटक में एनडीए की चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सुबह 11 बजे तमिलनाडु के थेनी में और उसके बाद दोपहर एक बजे रामनाथपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे तमिलनाडु से कर्नाटक रवाना हो जाएंगे. पीएम मोदी कर्नाटक के मंगलुरू में शाम 4.20 बजे रैली को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की शनिवार को अंतिम जनसभा बेंगलुरु में शाम को पौने सात बजे होगी. मोदी तमिलनाडु के थेनी की रैली में एआईएडीएम के नेतृत्व वाले गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. गठबंधन के यह उम्मीदवार थेनी, दिंदीगुल, मदुरै और विरुधुनगर लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. रामनाथपुरम की रैली में पीएम मोदी शिवगंगा, तूतुकुडी, तेनकासी और रामनाथपुरम सीटों पर चुनाव लड़ रहे गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. बीजेपी तमिलनाडु में एआईएडीएम के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल है.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement