NEWS FLASH: दिल्ली की अदालत ने मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला को 12 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

NEWS FLASH: दिल्ली की अदालत ने मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला को 12 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

Feb 13, 2020 17:41 (IST)
दिल्ली की अदालत ने मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला को 12 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा.
Feb 13, 2020 15:31 (IST)
पश्चिम बंगाल : मुकुटमणिपुर स्थित बनपुकुरिया डियर पार्क में तीन हिरण मृत पाए गए हैं. वन विभाग अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

Feb 13, 2020 15:17 (IST)
रणनीतिक महत्व के इलाकों में सुरंगों के निर्माण पर एक लाख करोड़ रुपये होंगे खर्च : नितिन गडकरी

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि अगले पांच साल में रणनीतिक महत्व के क्षेत्रों में सुरंगों के निर्माण का एक लाख करोड़ रुपये का काम किया जाएगा, ताकि वहां हर मौसम व परिस्थितियों में आवागमन की सुविधा उपलब्ध हो सके.
Feb 13, 2020 15:07 (IST)
जम्मू : विदेशी दूतों के दूसरे समूह ने जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल जी.सी. मुर्मू से मुलाकात की.

Feb 13, 2020 15:04 (IST)
अहमदाबाद : सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से इंदिरा ब्रिज को जोड़ने वाली सड़क पर मौजूद झुग्गी बस्ती के सामने अहमदाबाद नगर निगम एक दीवार बना रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो-दिवसीय भारत यात्रा के दौरान अहमदाबाद आएंगे. नगर की मेयर बिजल पटेल का कहना है, "मैं उसे नहीं देखा है... मैं उसके बारे में नहीं जानती..."

Feb 13, 2020 14:48 (IST)
मुज़फ़्फ़रनगर दंगे : केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान अदालत में पेश हुए, अगली सुनवाई 3 अप्रैल को

मुज़फ़्फ़रनगर (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान वर्ष 2013 में हुए मुज़फ़्फ़रनगर दंगों के दौरान सांप्रदायिक तनाव भड़काने और निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के एक मामले में गुरुवार को एक स्थानीय अदालत में पेश हुए. विशेष अदालत के न्यायाधीश राम सुध सिंह ने मामले में अन्य आरोपियों की पेशी की तारीख 3 अप्रैल तय की है. मामले में उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा समेत कुछ BJP नेताओं के नाम आरोपियों के रूप में शामिल हैं.
Feb 13, 2020 14:47 (IST)
UP: दहेज प्रताड़ना के लिए पुलिस सब-इंस्पेक्टर, माता-पिता दोषी करार

मुज़फ़्फ़रनगर (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, शामली जिले की एक अदालत ने पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में एक पुलिस उप-निरीक्षक और उसके माता-पिता को दोषी करार दिया और दो साल की कैद की सजा सुनाई. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राज मंगल सिंह यादव ने दोषियों पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. पीड़िता के वकील के अनुसार, रेखा को कई सालों से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. उनका विवाह 2007 में हुआ था.
Feb 13, 2020 14:43 (IST)
महाराष्ट्र : मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में 26-वर्षीय युवक की बुधवार रात को कथित रूप से पिटाई करने के आरोप में रेलवे पुलिस ने दौंद रेलवे स्टेशन पर 12 लोगों को हिरासत में लिया है. दौंद के अस्पताल में लाए जाने पर युवक को मृत (ब्रॉट डेड) घोषित कर दिया गया था. FIR दर्ज की जा रही है.

Feb 13, 2020 14:38 (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम उस निमंत्रण पत्र से नदारद है, जो सॉल्ट लेक सेक्टर 5 और सॉल्ट लेक स्टेडियम के बीच ईस्ट-वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए प्रकाशित किया गया है.

Feb 13, 2020 14:36 (IST)
इसी साल जनवरी से टेलीविज़न चैनलों पर प्रसारण के लिए निर्धारित नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के पक्ष में बनाई गई विज्ञापन फिल्म से 'बांग्लादेश' शब्द को हटाने या बदलने का निर्देश केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सेंसर बोर्ड) ने दिया है.

Feb 13, 2020 13:43 (IST)
सीकर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 13 ज़ख्मी, नौ की हालत गंभीर

राजस्थान : सीकर के मोहल्ला शेखपुरा में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 13 लोग ज़ख्मी हो गए हैं. गंभीर रूप से ज़ख्मी नौ लोगों को जयपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

Feb 13, 2020 13:42 (IST)
दिल्ली : मुंडका इलाके में एक स्पेयर पार्ट फैक्टरी में आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

Feb 13, 2020 13:14 (IST)
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कचहरी परिसर में देसी बम वकील संजीव लोधी के चैम्बर पर फेंका गया. संजीव लोधी ने इस वारदात के पीछे अन्य वकील जीतू यादव का हाथ होने की बात कही है. पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है.

Feb 13, 2020 13:13 (IST)
मुंबई : अंधेरी पूर्व स्थित रोल्टा कंपनी में लेवल-तीन की आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

Feb 13, 2020 13:11 (IST)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राजनैतिक दलों को आपराधिक मामलों का सामना कर रहे प्रत्याशियों की जानकारी और उन्हें चुने जाने की वजह वेबसाइट पर सार्वजनिक करने के निर्देशों के बारे में कहा, "यह सही फैसला है... अपराधियों ने राजनीति में प्रवेश कर लिया है और लोगों को पता होना चाहिए, ताकि वे राजनैतिक दलों से सवाल कर सकें..."

Feb 13, 2020 13:07 (IST)
BJP अध्यक्ष ने मनोज तिवारी, पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, BJP अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने गुरुवार को दिल्ली प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की. बैठक ऐसे समय में हुई है, जब दो दिन पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. नड्डा के साथ हुई बैठक में पार्टी के संगठन मंत्री बी.एल. संतोष भी मौजूद थे.
Feb 13, 2020 13:03 (IST)
नोएडा में मकान दिखाने के बहाने नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, जिले में थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में एक प्रॉपर्टी डीलर ने मकान दिखाने के बहाने 16-वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. सहायक पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि गाजियाबाद की रहने वाली इस किशोरी को धर्मेंद्र त्यागी नामक प्रॉपर्टी डीलर ने मकान देखने के लिए छपरौला गांव के पास बुलाया, और फिर मकान दिखाने के बहाने बलात्कार किया. सिंह के अनुसार, घटना की रिपोर्ट बीती रात पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Feb 13, 2020 13:00 (IST)
लखनऊ के कचहरी परिसर में वकील पर बम से हमला, तीन ज़ख्मी

लखनऊ से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित कचहरी परिसर में एक वकील पर बम से हमला किए जाने की ख़बर है, जिसमें तीन शख्स ज़ख्मी हुए हैं.
Feb 13, 2020 12:58 (IST)
जम्मू एवं कश्मीर में मार्च में करवाए जाएंगे निकाय चुनाव

जम्मू एवं कश्मीर में मार्च में करवाए जाएंगे निकाय चुनाव. पिछले वर्ष अगस्त में जम्मू एवं कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने और उसे केंद्रशासित प्रदेश बना दिए जाने के बाद यह पहली बड़ी राजनैतिक गतिविधि होगी.
Feb 13, 2020 12:57 (IST)
बांदा की छात्राओं ने प्रधानाचार्य, शिक्षकों पर लगाया यौन शोषण का आरोप

बांदा (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, जिला पंचायत द्वारा संचालित कृषि महाविद्यालय की पांच छात्राओं ने कॉलेज के प्रधानाचार्य और दो शिक्षकों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. नगर पुलिस उपाधीक्षक (CO, सिटी) आलोक मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि महाविद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा की तहरीर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य आर.के. गुप्ता, शिक्षकों प्रशांत यादव और शैलेन्द्र अवस्थी के खिलाफ बुधवार को यौन शोषण करने और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. बाकी चार छात्राओं ने मौखिक रूप से यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.
Feb 13, 2020 12:07 (IST)
बलिया में पेड़ से टकराकर तालाब में गिरी कार, तीन की मौत

बलिया (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, जिले के खेजुरी क्षेत्र में गुरुवार तड़के एक कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद तालाब में पलट जाने से तीन लोगों - अभिषेक गुप्ता (17), अनूप गुप्ता (18) और सुनील गुप्ता (42) - की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बलिया में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत कर खेजुरी लौट रहे लोगों से भरी कार पटपर गांव में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद तालाब में जा गिरी. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
Feb 13, 2020 11:41 (IST)
नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, निर्भया केस में दोषी विनय शर्मा के वकील ने आरोप लगाया है कि उपराज्यपाल तथा दिल्ली के गृहमंत्री ने दया याचिका रद्द करने के सुझाव पर हस्ताक्षर नहीं किए थे.
Feb 13, 2020 11:32 (IST)
निर्भया केस : दोषियों को अलग-अलग फांसी की अनुमति मांगने वाली याचिका पर सुनवाई शुक्रवार को

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, निर्भया मामले के दोषियों को अलग-अलग फांसी देने का अनुरोध करने वाली केंद्र सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा.
Feb 13, 2020 11:05 (IST)
2000 मैच फिक्सिंग के आरोपी सटोरिया संजीव चावला को क्राइम ब्रांच की टीम लंदन से लेकर दिल्ली पहुंची
Feb 13, 2020 10:19 (IST)
भोपाल रेलवे स्टेशन पर हादसा: प्लेटफॉर्म नंबर 3 के ओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 5 लोगों के घायल होने की खबर
Feb 13, 2020 07:24 (IST)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार पर बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी को अभी बहुत संघर्ष करना है और वह जरूर करेंगी.
Feb 13, 2020 07:23 (IST)
महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख एवं राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट ने बुधवार को आरएसएस और भाजपा पर आरक्षण विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि वे अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग को संविधान द्वारा दिये गए आरक्षण को समाप्त करने का प्रयास कर रहे हैं.
Feb 13, 2020 07:23 (IST)
जानेमाने फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का गोवा के कोलवले गांव स्थित उनके आवास पर निधन हो गया.
Feb 13, 2020 07:23 (IST)
मुंबई: समता नगर इलाके में एक घर में आग लगने से 9 लोग जख्मी
Feb 13, 2020 07:22 (IST)
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक की टक्कर, 14 लोगों की मौत , 31 जख्मी
Feb 13, 2020 00:23 (IST)
निर्भया मामला: दोषी विनय शर्मा की याचिका पर आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट. विनय शर्मा ने राष्ट्रपति द्वारा दया याचिका खारिज करने के फ़ैसले खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com