NDTV Khabar

NEWS FLASH: सोनिया गांधी के साथ बैठक के लिए सभी कांग्रेस शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री 10 जनपथ पहुंचे

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH: सोनिया गांधी के साथ बैठक के लिए सभी कांग्रेस शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री 10 जनपथ पहुंचे

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...


Sep 13, 2019
20:41 (IST)
दिल्‍ली : 76 दिनों से जारी कैट्स एम्बुलेंस कर्मचारियों की हड़ताल खत्म. तीन महीने का बकाया वेतन का भुगतान किया जाएगा. समय पर वेतन मिलने में समस्या नहीं आएगी. सभी पुराने कर्मचारियों की पुनर्बहाली की जाएगी.
Sep 13, 2019
17:52 (IST)
कोर्ट ने डीके शिवकुमार को 17 सितंबर तक ईडी की रिमांड में भेजा, कहा - डीके शिवकुमार की मेडिकल ज़रूरतों का ध्यान रखा जाए.

Sep 13, 2019
17:45 (IST)
सोनिया गांधी के साथ बैठक के लिए सभी कांग्रेस शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री 10 जनपथ पहुंचे. राजस्‍थान के उप मुख्‍यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस के महासचिव केवी वेणुगोपाल और छत्तीसगढ़ के प्रभारी पीएल पुनिया भी हैं मौजूद.

Sep 13, 2019
17:25 (IST)
अदालत ने ईडी को शिवकुमार की जमानत याचिका पर 16 सितंबर तक अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया.
Sep 13, 2019
17:20 (IST)
रेलवे ने हमसफर ट्रेनों से फ्लेक्सी फेयर हटाया, तत्काल टिकट की कीमत मूल किराये (बेस फेयर) के 1.5 गुना के बजाय 1.3 गुना होगी. हमसफर ट्रेनों में दो स्लीपर क्‍लास के डिब्बे भी लगाए जाएंगे जिनमें अभी सिर्फ एसी-थ्री श्रेणी के डिब्बे होते हैं.
Sep 13, 2019
15:27 (IST)
महाराष्ट्र : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता तथा गुहागर से विधायक भास्कर जाधव शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गए. इस अवसर पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद थे.

Sep 13, 2019
14:54 (IST)
एनसीपी के लोकसभा सांसद और शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोषले शनिवार को बीजेपी में शामिल होंगे
Sep 13, 2019
14:24 (IST)
बॉम्बे HC में PIL - 40 फीसदी मतदाता बाढ़-सूखे से प्रभावित, इसलिए महाराष्ट्र चुनाव स्थगित किए जाएं

बॉम्बे हाईकोर्ट में जनहित याचिका (PIL) दायर कर मांग की गई है कि महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनावों को स्थगित कर दिया जाए, क्योंकि राज्य के 40 फीसदी से ज़्यादा मतदाता बाढ़ तथा सूखे से प्रभावित हैं.

Sep 13, 2019
14:17 (IST)
गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, जिले के नंदगंज थानाक्षेत्र में खेत में खाद डाल रहे किसान हरखू चौहान (51) पर आकाशीय बिजली गिरने से उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि अहिरिपुर गांव निवासी चौहान गुरुवार दोपहर अपने खेत में खाद डाल रहे थे. उसी दौरान उन पर आकाशीय बिजली गिरी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.
Sep 13, 2019
14:08 (IST)
हावड़ा : वामदलों की युवा इकाइयों ने राज्य में बेरोज़गारी के विरोध में प्रदर्शन किया, जिन पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

Sep 13, 2019
14:02 (IST)
रॉबर्ट वाड्रा को मिली 20 सितंबर से 8 अक्टूबर तक स्पेन जाने की अनुमति

NDTV संवाददाता के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर मनी लॉन्डरिंग केस में अग्रिम ज़मानत पर चल रहे रॉबर्ट वाड्रा दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट से 20 सितंबर से 8 अक्टूबर तक स्पेन जाने की अनुमति मिली. रॉबर्ट व्यापारिक कारणों से बार्सिलोना जाना चाहते हैं.
Sep 13, 2019
13:59 (IST)
NDTV संवाददाता के अनुसार, अयोध्या भूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ में 23वें दिन की सुनवाई के दौरान मुस्लिम पक्ष की ओर से वरिष्ठ वकील जफरयाब गिलानी ने बहस करते हुए कहा कि जिस इमारत को गिराया गया, वह मस्जिद थी, इस बात में कोई शक नहीं है.
Sep 13, 2019
13:54 (IST)
बॉम्बे हाईकोर्ट ने कांग्रेस के पूर्व नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल को हाल ही में महाराष्ट्र में मंत्री नियुक्त किए जाने के खिलाफ दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया है.

Sep 13, 2019
13:39 (IST)
संयुक्त राष्ट्र ने पांच भारतीय महिला पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, संयुक्त राष्ट्र ने दक्षिण सूडान में विश्व निकाय के मिशन में उल्लेखनीय सेवा देने वाली पांच भारतीय महिला पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया है. संयुक्त राष्ट्र पदक से सम्मानित की गई महिला पुलिस अधिकारियों में चंडीगढ़ पुलिस की इंस्पेक्टर रीना यादव, महाराष्ट्र पुलिस की DSP गोपिका जहांगीरदार, गृह मंत्रालय में DSP भारती सामंत्रे, गृह मंत्रालय में इंस्पेक्टर रागिनी कुमारी और राजस्थान पुलिस में ASP कमल शेखावत शामिल हैं.
Sep 13, 2019
13:36 (IST)
विदेशमंत्री माइक पॉम्पियो को NSA के तौर पर नहीं चुना जाएगा : डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह इस सप्ताह की शुरुआत में जॉन बोल्टन को पद से हटाने के बाद अपने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) के रूप में विदेशमंत्री माइक पॉम्पियो को नहीं चुनेंगे. डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा कि इस पद के लिए उनके पास 15 उम्मीदवार हैं, हालांकि उन्होंने आगे की जानकारी साझा नहीं की.
Sep 13, 2019
13:32 (IST)
सुकमा : चिंतागुफा पुलिस थानाक्षेत्र में तिमेलवाड़ा के निकट सुरक्षाबलों ने 20 किलोग्राम का इम्प्रोवाइज़्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बरामद किया है. IED को सुरक्षाबलों ने निष्क्रिय कर दिया है.

Sep 13, 2019
13:29 (IST)
NDTV संवाददाता के अनुसार, दिल्ली के तुगलकाबाद स्थित रविदास मंदिर के मामले में सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा. हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर और पूर्व मंत्री प्रदीप जैन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है.
Sep 13, 2019
13:23 (IST)
रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) तथा एयरनॉटिकल डेवलपमेंट एजेंसी ने शुक्रवार को गोवा में समुद्रतट पर स्थित टेस्ट फैसिलिटी में हल्के लड़ाकू विमान (नौसेना) की पहली बार अरेस्ट लैंडिंग सफलतापूर्वक कर ली.

Sep 13, 2019
13:18 (IST)
केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ऑड-ईवन योजना के बारे में कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता, इसकी ज़रूरत है... हमने जो रिंग रोड बनाई है, उसने शहर में बड़े पैमाने पर प्रदूषण को कम कर दिया है, तथा हमारी योजनाएं आने वाले दो साल में दिल्ली को प्रदूषणमुक्त कर देंगी..."

Sep 13, 2019
13:03 (IST)
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में होगी, जिसकी अध्यक्षता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा करेंगे.

Sep 13, 2019
12:54 (IST)
द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) प्रमुख एम.के. स्टालिन ने कहा, "मैं दोहराता हूं कि DMK के कार्यकर्ताओं को पार्टी से जुड़े कार्यक्रमों के बारे में बैनर, फ्लेक्स और पोस्टर आदि लगाना बंद कर देना होगा... अनुमति लेने के बाद सिर्फ एक या दो लगाए जा सकते हैं... जो इस नियम का उल्लंघन करेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, और मैं ऐसे किसी कार्यक्रम में शिरकत नहीं करूंगा..."

Sep 13, 2019
12:50 (IST)
बिहार के बेगूसराय में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या की

बेगूसराय से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, जिले में अज्ञात बदमाशों ने 25-वर्षीय अमित कुमार नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. थाना प्रभारी (SHO) ज्योति कुमार ने बताया, "जिले के फुलवरिया थानाक्षेत्र निवासी अमित कुमार को बदमाशों ने गुरुवार को सीने में गोली मारी... बदमाश बंदूक लेकर मोटरसाइकिल पर उनके घर आए थे... यह हत्या भूमि विवाद का नतीजा है..."
Sep 13, 2019
12:47 (IST)
ओडिशा में पहली कक्षा का बच्चा स्कूल में बंद रह गया, प्रधानाचार्य निलंबित

बालासोर (ओडिशा) से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, ओडिशा में पहली कक्षा के एक बच्चे को स्कूल में एक घंटे से ज्यादा समय तक अकेले रहना पड़ा, क्योंकि स्कूल के कर्मचारी ने शौचालय की जांच किए बिना स्कूल का दरवाजा बंद कर दिया था. इस मामले में बालासोर स्थित सरकारी महावीर नोडल स्कूल की प्रधानाचार्य को अपने कार्य में कोताही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.
Sep 13, 2019
12:31 (IST)
किश्तवाड़ के उपायुक्त अंग्रेज़ सिंह राणा ने बताया, "किश्तवाड़ के गुरियां इलाके से PDP के जिलाध्यक्ष शेख नासिर के प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफिसर (PSO) से एक बंदूक छीन ली गई है... पुलिस तलाश कर रही है, चेक-प्वाइंट बनाए गए हैं, और घेराबंदी कर दी गई है..."

Sep 13, 2019
12:28 (IST)
SC ने केंद्र से पूछा, क्या सोशल मीडिया एकाउंटों को आधार से जोड़ने की नीति बनाई जाएगी

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से 24 सितंबर तक यह जानकारी देने के लिए कहा है कि क्या वह सोशल मीडिया नियमन तथा लोगों के सोशल मीडिया एकाउंटों को आधार से जोड़ने को लेकर नीति बनाने पर विचार कर रही है.

Sep 13, 2019
12:20 (IST)
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 7 प्वाइंट में पेश किया प्रदूषण से निपटने का प्लान
Sep 13, 2019
12:18 (IST)
दिल्ली में 4 से 15 नवंबर तक फिर लागू होगा 'ऑड-ईवन', बांटे जाएंगे मास्क : अरविंद केजरीवाल

Sep 13, 2019
11:40 (IST)
बैंकों के विलय के खिलाफ चार बैंक ऑफिसर्स ट्रेड यूनियन ऑर्गेनाइज़ेशनों ने 25 सितंबर की अर्द्धरात्रि से 27 सितंबर की अर्द्धरात्रि से तक लगातार हड़ताल पर जाने का प्रस्ताव किया है. इसके अलावा उन्होंने नवंबर, 2019 के दूसरे सप्ताह से अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का भी प्रस्ताव दिया है.

Sep 13, 2019
11:32 (IST)
सरकार ने 312 विदेशी सिख नागरिकों के नाम काली सूची से हटाए

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को बताया कि भारत-विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे 312 विदेशी सिखों के नाम काली सूची से हटा दिए गए हैं, और अब इस सूची में सिर्फ दो नाम बचे हैं. विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों ने काली सूची में दर्ज विदेशी सिख नागरिकों के नामों की समीक्षा की और उसके बाद यह फैसला लिया गया.

अधिकारी ने बताया, "भारत सरकार ने काली सूची में सिख समुदाय से ताल्लुक रखने वाले 314 विदेशी नागरिकों के नामों की समीक्षा की और अब इस सूची में सिर्फ दो नाम हैं..." इस काली सूची से जिन लोगों के नाम हटाए गए हैं, वे अब भारत में अपने परिवारों से मिलने आ सकते हैं और अपनी जमीन से दोबारा जुड़ सकते हैं.
Sep 13, 2019
11:24 (IST)
भगोड़े व्यवसायी नीरव मोदी के भाई नेहल मोदी के खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी

प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अनुरोध पर भगोड़े हीरा व्यापारी नीरव मोदी के भाई नेहल मोदी के खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है.
Sep 13, 2019
11:22 (IST)
दिल्ली : अलीपुर में यमुना नदी में डूबने से चार लोगों की मौत

NDTV संवाददाता के अनुसार, दिल्ली में अलीपुर के बख़्ताबपुर में यमुना नदी में चार लोगों की डूबने से मौत हो गई है. मरने वालों में दो लड़के और दो लड़कियां हैं. दरअसल, करीब 20 लोग यमुना में डुबकी लगाने आए थे, जिनमें ये चारों भी शामिल थे. पुलिस के मुताबिक, ये लोग गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद डुबकी लगाने यमुना में आए थे. डूबे लड़कों के शव बरामद हो गए हैं, और उनके नाम उमेश और निकित बताए गए हैं, जो शिवाजी कॉलेज के छात्र थे. लड़कियों की तलाश जारी है.
Sep 13, 2019
11:19 (IST)
बाबरी विध्वंस मामले की सुनवाई कर रहे विशेष जज एस.के. यादव का कार्यकाल बढ़ाया गया

NDTV संवाददाता के अनुसार, उत्तर प्रदेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को उसके आदेश के अनुपालन की जानकारी देते हुए बताया कि बाबरी विध्वंस मामले की सुनवाई कर रहे विशेष जज एस.के. यादव का कार्यकाल बढ़ा दिया गया है. राज्य सरकार ने यह भी बताया कि विशेष जज एस.के. यादव को सरकारी आवास के अलावा सुरक्षा भी दी गई है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले का निस्तारण कर दिया है.
Sep 13, 2019
11:12 (IST)
ट्रिपल तलाक कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका, केंद्र को नोटिस जारी

NDTV संवाददाता के अनुसार, ट्रिपल तलाक कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दायर की गई. सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम एडवोकेट एसोसिएशन की याचिका पर केंद्र को नोटिस जारी कर मामले को अन्य याचिकाओं के साथ जोड़ा.
Sep 13, 2019
11:09 (IST)
शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 26 पैसे मजबूत

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, अमेरिका और चीन के बीच व्यापार तनाव कम होने के साथ निवेशकों की धारणा मजबूत होने के चलते शुरुआती कारोबार में शुक्रवार को डॉलर के मुकाबले रुपया 26 पैसे की मजबूती के साथ 70.88 पर पहुंच गया.
Sep 13, 2019
11:08 (IST)
27 सितंबर से 4 अक्टूबर के बीच मारलो (इंग्लैंड) के आगामी दौरे के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तानी रानी तथा उपकप्तानी सविता को सौंपी गई है.

Sep 13, 2019
11:03 (IST)
जननायक जनता पार्टी ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पानीपत ग्रामीण, उकलाना, नारनौंद, महेंद्रगढ़, नारनौल, बावल तथा हथीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

Sep 13, 2019
10:49 (IST)
सुप्रीम कोर्ट ने मार्च, 2018 में दिए अपने फैसले - SC/ST एक्ट के तहत दर्ज शिकायत में स्वतः गिरफ्तारी नहीं होगी तथा एक्ट में दर्ज मामलों में अग्रिम ज़मानत ली जा सकेगी - के खिलाफ केंद्र सरकार की पुनरीक्षण याचिका को तीन-सदस्यीय पीठ के पास भेज दिया है.

Sep 13, 2019
10:46 (IST)
देखें VIDEO: महाराष्ट्र में पुणे के लक्ष्मी रोड इलाके में गणेश चतुर्दशी के अवसर पर विसर्जन के लिए गणेश प्रतिमाओं को ले जाते वक्त श्रद्धालुओं ने एम्बुलेंस को रास्ता दिया.

Sep 13, 2019
10:44 (IST)
देखें VIDEO: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में दो पुलिसकर्मियों ने ट्रैफिक नियम तोड़ने को लेकर एक शख्स की बेरहमी से पिटाई कर डाली. राज्य पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिककर्मियों को निलंबित कर दिया है.


Sep 13, 2019
10:37 (IST)
मजबूत शुरुआत के बाद फिसला सेंसेक्स, निफ्टी भी टूटा

मुंबई से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, घरेलू शेयर बाजार में शुक्रवार को कारोबार की शुरुआत तेजी के साथ होने के बाद प्रमुख संवेदी सूचकांकों सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट आ गई. सेंसेक्स और निफ्टी सत्र के शुरुआती घंटे के दौरान लाल निशान के साथ कारोबार कर रहे थे. सुबह 9:49 बजे सेंसेक्स 18.20 अंकों की कमजोरी के साथ 37,086.08 पर कारोबार कर रहा था, जबकि निफ्टी 3.85 अंक फिसलकर 10,978.95 पर बना हुआ था.
Sep 13, 2019
10:36 (IST)
लगातार दूसरे दिन बढ़ाए गए पेट्रोल, डीज़ल के दाम

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, पेट्रोल और डीज़ल के दामों में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन वृद्धि दर्ज की गई. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम शुक्रवार को सात पैसे की वृद्धि के साथ क्रमश: 71.89 रुपये, 74.62 रुपये, 77.57 रुपये और 74.70 रुपये प्रति लीटर हो गए. चारों महानगरों में डीज़ल के दाम भी नौ पैसे प्रति लीटर बढ़कर क्रमश: 65.28 रुपये, 67.69 रुपये और 68.46 रुपये और 68.99 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.
Sep 13, 2019
10:08 (IST)
महाराष्ट्र : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता तथा गुहागर से विधायक भास्कर जाधव शुक्रवार को शिवसेना में शामिल होंगे. उन्होंने शुक्रवार को ही विधायक के पद से अपना इस्तीफा राज्य विधानसभा स्पीकर हरिभाऊ बागड़े को भेजा है.

Sep 13, 2019
10:04 (IST)
विदेश जाने के लिए फ्रॉड करने वाला शख्स दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

NDTV संवाददाता के अनुसार, विदेश जाने के लिए फ्रॉड करने वाला एक शख्स दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया है. पंजाब के मोगा में रहने वाले गुरदीप सिंह का जन्म 1951 में हुआ था, लेकिन उसने 1930 की जन्मतिथि दिखाने वाला फर्ज़ी पासपोर्ट बनवा रखा था, जिस पर वह वर्ष 2008 से विदेश यात्राएं कर रहा था.
Sep 13, 2019
09:59 (IST)
दिल्ली : कर्नाटक के कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन से प्रवर्तन निदेशालय (ED) के कार्यालय ले जाया गया. उन्हें ED ने 3 सितंबर को कथित मनी लॉन्डरिंग केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था.

Sep 13, 2019
09:23 (IST)
NDTV संवाददाता के अनुसार, जम्मू एवं कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के लिए संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाए जाने को चुनौती देने वाली एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई है. यह याचिका जम्मू एवं कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस और उसके प्रवक्ता अदनान अशरफ ने दायर की है.
Sep 13, 2019
09:14 (IST)
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अधिकारियों को भोपाल में नौका पलटने की घटना के मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. हादसे में मारे गए प्रत्येक व्यक्ति के परिजनों को चार लाख रुपये का मुआवज़ा दिया जाएगा. इस घटना के लिए ज़िम्मेदार पाए गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Sep 13, 2019
08:58 (IST)
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, "हमने 70,000 लोग खोए, अर्थव्यवस्था से 100 अरब डॉलर से ज़्यादा गंवा दिए... अंत में, हमें ही अफगानिस्तान में अमेरिका के कामयाब नहीं होने के लिए दोषी करार दिया गया... मुझे लगता है कि यह पाकिस्तान के साथ बहुत नाइंसाफी है..."

Sep 13, 2019
06:44 (IST)
महाराष्ट्र: मुंबई में लालबागचा राजा की गणपति की मूर्ति के विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया.
Sep 13, 2019
06:44 (IST)
आंध्र प्रदेश: विशाखापत्तनम ग्रामीण के बोदापट्टु गांव में एक घर पर छापे में 606 किलोग्राम भांग जब्त की गई. पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया.
Sep 13, 2019
06:43 (IST)
जम्मू और कश्मीर सरकार की सूचना और जनसंपर्क विभाग का कहना है कि सभी क्षेत्रों से प्रतिबंध हटा दिया गया है, ट्रैफिक मूवमेंट कई गुना बढ़ गया है. लैंडलाइन पूरी तरह काम कर रहे हैं, जबकि कुपवाड़ा और हंदवाड़ा में मोबाइल फोन काम कर रहे हैं.
Sep 13, 2019
06:43 (IST)
दिल्ली: नंद नगरी इलाके में कल रात एक अज्ञात हमलावर ने एक मोबाइल की दुकान में आग लगा दी. हमलावर ने पहले दुकान पर फोन किया और उनसे 50 लाख रुपये की मांग की.
Sep 13, 2019
06:43 (IST)
जिनेवा में अनरिप्रेजेंटेड नेशन्स एंड पीपुल्स ऑर्गनाइजेशन (UNPO) के महासचिव राल्फ बुनचे ने कहा, आज मैं पाकिस्तान, खासकर सिंध में धार्मिक स्वतंत्रता के बारे में बोल रहा था. मैंने इस बात पर प्रकाश डाला कि पाकिस्तान में धर्म की स्वतंत्रता का बहुत महत्वपूर्ण और लंबा मुद्दा रहा है.
Sep 13, 2019
06:43 (IST)
दिल्ली: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल से बाहर लाया गया. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था.
Sep 13, 2019
06:42 (IST)
दिल्ली: मुकरबा चौक के पास एक ट्रक ड्राइवर पर ओवरलोडिंग समेत कई ट्रैफिक उल्लंघन पर 2,00,500 रुपये का चालान काटा गया.
Sep 13, 2019
01:12 (IST)
प्रतिमा विसर्जन करने आए 4 लोग नदी में डूबे :
दिल्ली के अलीपुर के बख़्तावरपुर में यमुना नदी में चार लोग डूब गए, जिसमे दो लड़के और दो लड़कियां शामिल हैं. करीब 20 लोग यमुना में डुबकी लगाने आए थे, जिसमें से ये चार लोग डूबे हैं. पुलिस के मुताबिक ये सभी लोग गणेश विसर्जन करने आए थे, इसी दौरान हादसा हुआ. कई घंटे सर्च ऑपरेशन चला. फिलहाल  चारों लोगों का सुराग नहीं लग पाया है. सभी पश्चिम विहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 
Sep 13, 2019
01:09 (IST)
सुप्रीम कोर्ट में आज भी अयोध्या जमीन विवाद मामले की सुनवाई जारी रहेगी. आपको बता दें कि कोर्ट इस मामले में नियमित सुनवाई कर रहा है. 
No more content
टिप्पणिया

Advertisement