NDTV Khabar

NEWS FLASH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की ओडिशा में जांच, निर्वाचन आयोग ने अधिकारी को निलंबित किया

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की ओडिशा में जांच, निर्वाचन आयोग ने अधिकारी को निलंबित किया

पीएम मोदी आज से गुजरात में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. इस दौरान वह कुछ जगहों पर रैली को भी संबोधित कर सकते हैं. वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ओड़िशा में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. इस दौरान वह कटक और ढेंकनाल में रैली करेंगे. उधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में अपने चुनाव अभियान के दूसरे दिन वायनाड में रैली को संबोधित करेंगे. चुनाव के इस मौसम में बसा प्रमुख मायावती भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में वह गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगी. उधर, मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड में भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया है. 


Apr 18, 2019
00:00 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की ओडिशा में जांच मामले में निर्वाचन आयोग ने अधिकारी को निलंबित किया.
Apr 17, 2019
20:08 (IST)
जम्मू कश्मीर: पुलवामा के त्राल में CRPF के एक कैंप पर ग्रेनेड दागा गया, एक जवान घायल
Apr 17, 2019
18:12 (IST)
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद बनारस से प्रधानमंत्री मोदी के ख़िलाफ़ नहीं लड़ेंगे चुनाव. चंद्रशेखर ने कहा कि उनके वाराणसी से चुनाव लड़ने से महागठबंधन कमजोर हो सकता है.
Apr 17, 2019
17:42 (IST)
सपा के टिकट पर लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा.
Apr 17, 2019
17:05 (IST)
भोपाल से बीजेपी की तरफ से टिकट मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हम पूरी तरह से तैयार हैं, अब उसी कार्य में लग गई हूं.
Apr 17, 2019
16:22 (IST)
बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में कथित रूप से धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए शिकायत दर्ज.
Apr 17, 2019
16:09 (IST)
पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में मेरी सरकार गिराने के लिए यूपीए सरकार ने अमित शाह, पुलिस अधिकारियों को जेल में ड़ाला.
Apr 17, 2019
14:58 (IST)
जुमले ही ले डूबेंगे नरेंद्र मोदी सरकार को : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को 'जुमले वाली सरकार' बताते हुए बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में केंद्र सरकार की विदाई तय है. गहलोत ने अपने आवास पर कहा, "ये जुमले उन्हें ले डूबेंगे... इस मोदी सरकार के डूबने का बड़ा कारण तो यह होगा कि इसने संवैधानिक संस्थाओं को कमज़ोर किया... दूसरा बड़ा कारण जुमलेबाजी रहेगी, क्योंकि सब लोग धीरे-धीरे समझ रहे हैं कि यह जुमले वाली सरकार है..."
Apr 17, 2019
14:54 (IST)
चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड ने राउरकेला में हेलीपैड पर ओडिशा के मुख्यमंत्री तथा BJD नेता नवीन पटनायक के सामान की जांच की.

Apr 17, 2019
14:29 (IST)
पश्चिम बंगाल में 42 में से 30 सीटें जीत लेने के BJP के दावे पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता डेरेक ओ'ब्रायन ने कहा, "BJP के लोग तो यह भी कह रहे हैं कि वे 42 में से 50 सीटें जीत लेंगे, क्योंकि उन्हें मालूम ही नहीं है कि वहां कितनी सीटें हैं... उन्हें सपने देखने दीजिए, बंगाल के लोग ममता बनर्जी और TMC के साथ हैं... हम देखेंगे कि 23 मई को ये लोग कहां जाकर छिपेंगे..."

Apr 17, 2019
14:20 (IST)
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार ने कहा, "(प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी जी कहते हैं, 'पवार साहब अच्छे आदमी हैं, लेकिन परिवार में कुछ दिक्कतें हैं... उनके भतीजे उनके काबू में नहीं हैं...' मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्हें मेरे घर के मसलों से क्या लेना-देना है...? लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ, मेरे पास पत्नी, बेटी, दामाद और भतीजे आते-जाते हैं, लेकिन उनके पास कोई नहीं है..."

Apr 17, 2019
14:13 (IST)
भारत में दो प्रधानमंत्री कभी नहीं बनने देगी BJP : अमित शाह

तासगांव (महाराष्ट्र) से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और जब तक BJP है, तब तक कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा बना रहेगा.
Apr 17, 2019
14:06 (IST)
देखें VIDEO: पंजाब के मंत्री तथा कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अहमदाबाद (गुजरात) में कहा, "अरे नरेंद्र मोदी, यह राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है, और योग कराया जा रहा है... बाबा रामदेव ही बना दो सबको... पेट खाली है, योग कराया जा रहा है, और जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है..."

Apr 17, 2019
13:48 (IST)
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, "(कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी अमेठी में हार से डर गए हैं, और उन्हें भागकर वायनाड जाना पड़ा... उन्होंने भारत की जनता का विश्वास खो दिया है... मुझे भरोसा है कि केरल के लोग उन्हें हरा देंगे, ताकि अगले चुनाव में उन्हें मुल्क से बाहर कोई निर्वाचन क्षेत्र तलाशना पड़े..."

Apr 17, 2019
12:55 (IST)
सारदा चिटफंड केस में कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट दाखिल कर दावा किया है कि CBI संभवतः BJP नेताओं मुकुल रॉय तथा कैलाश विजयवर्गीय के इशारों पर काम कर रही है.

Apr 17, 2019
12:53 (IST)
उत्तर प्रदेश के बांदा में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, दो गिरफ्तार

बांदा (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार, जिले के नरैनी कस्बे के निकट बरुआ स्योढ़ा गांव में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ है, और पुलिस ने इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बुधवार को बताया कि छापेमारी में 200 डेटोनेटर, दो क्विंटल अमोनियम नाइट्रेट (बारूद), जिलेटिन की 1,200 छड़ें, एक एक्सप्लोडर और भारी मात्रा में विस्फोट में इस्तेमाल की जाने वाली अन्य सामग्री बरामद की गई है.
Apr 17, 2019
12:50 (IST)
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में कहा, "क्योंकि गुजरात के चुनाव आ रहे थे, वे घबरा चुके थे कि हमारी सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही है... मेरा ऐसा मानना है कि रामनाथ कोविंद जी को (राष्ट्रपति) बनाया, जातीय समीकरण बिठाने के लिए और (पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण) आडवाणी साहब छूट गए..."

Apr 17, 2019
12:45 (IST)
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "असमय वर्षा और आंधी की वजह से राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और देश के कुछ अन्य हिस्सों में हुए जानी नुकसान से बेहद दुःखी और पीड़ित हूं... केंद्र भारी बारिश-तूफान से प्रभावित राज्यों को हरसंभव मदद देने के लिए तैयार है..."

Apr 17, 2019
11:19 (IST)
बारिश और तूफान की वजह से हुए जानमाल के नुकसान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान
Apr 17, 2019
09:11 (IST)
तमिलनाडु के थेनी लोकसभा क्षेत्र में संदिग्ध धन होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों ने एक दुकान पर छापा मारा. इस दौरान कार्रवाई का विरोध कर रहे टीटीवी दिनाकरण नेतृत्व वाले अन्नाद्रमुक गुट के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवा में गोलियां चलानी पड़ीं.
Apr 17, 2019
07:25 (IST)
भारतीय नौसेना के चेतक हेलीकॉप्टर में पिछले सप्ताह तकनीकी खराबी आने के बाद उसे पानी में उतरना पड़ा. हेलीकॉप्टर के पानी में उतरने से बड़ा हादसा टल गया और चालक दल को कोई नुकसान नहीं हुआ.
Apr 17, 2019
01:19 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में अपने चुनाव अभियान के दूसरे दिन वायनाड में रैली को संबोधित करेंगे. चुनाव के इस मौसम में बसा प्रमुख मायावती भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में वह गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगी. 
No more content
टिप्पणिया

Advertisement