NDTV Khabar

NEWS FLASH: अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) ने 2019 के लिए भारत की GDP वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 6.1 प्रतिशत किया

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH: अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) ने 2019 के लिए भारत की GDP वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 6.1 प्रतिशत किया

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...


Oct 15, 2019
19:37 (IST)
संसदीय मामलों की कैबिनेट समिति की बैठक बुधवार की शाम 6 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर होगी. बैठक में संसद के शीतकालीन सत्र की तारीख़ें तय की जाएंगी.
Oct 15, 2019
19:27 (IST)
अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) ने 2019 के लिए भारत की GDP वृद्धि दर का अनुमान घटाकर 6.1 प्रतिशत किया.
Oct 15, 2019
17:31 (IST)
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की हिरासत 25 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है. शिवकुमार को धन शोधन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कर्नाटक के पूर्व मंत्री शिवकुमार की न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया था.
Oct 15, 2019
17:12 (IST)
प्रफुल्ल पटेल को प्रवर्तन निदेशालय का समन. 18 अक्टूबर को मुंबई ED दफ़्तर में होगी पूछताछ.
Oct 15, 2019
16:32 (IST)
जम्मू एवं कश्मीर : पुंछ में पाकिस्तान द्वारा किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में एक महिला की जान चली गई है. विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

Oct 15, 2019
16:18 (IST)
CBI कोर्ट ने ED को दी चिदम्बरम की गिरफ्तारी की इजाज़त.
Oct 15, 2019
16:15 (IST)
भीमा कोरेगांव केस : गौतम नवलखा को राहत, चार हफ्ते तक रहेगी गिरफ्तारी पर रोक
Oct 15, 2019
15:59 (IST)
मलविंदर सिंह, शिविंदर सिंह दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, दिल्ली की अदालत ने रेलिगेयर फिनवेस्ट मामले में मलविंदर सिंह, शिविंदर सिंह और सुनील गोधवानी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा. कवि अरोड़ा और अनिल सक्सेना को दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.
Oct 15, 2019
15:18 (IST)
यूपी: संगठन को मजबूती देने में जुटी कांग्रेस, जिला और शहर कांग्रेस अध्यक्ष घोषित, अभी तक 47 जिलों और 4 शहरों की सूची जारी
Oct 15, 2019
15:00 (IST)
अरूप कुमार गोस्वामी ने ली सिक्किम हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश पद की शपथ

गंगटोक से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, न्यायमूर्ति अरूप कुमार गोस्वामी ने मंगलवार को सिक्किम हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ली. उन्हें न्यू राजभवन में राज्यपाल गंगा प्रसाद ने पद की शपथ दिलाई. जस्टिस गोस्वामी जस्टिस विजय कुमार बिष्ट की जगह लेंगे. शपथग्रहण समारोह में सिक्किम के मुख्यमंत्री पी.एस. तमांग, न्यायमूर्ति मीनाक्षी मदन राय और न्यायमूर्ति भास्कर राज प्रधान शामिल हुए.
Oct 15, 2019
14:29 (IST)
बरेली में दो साल की बच्ची से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बरेली (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, शहर के थाना सी.बी. गंज क्षेत्र के एक गांव में दो साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पांडेय ने मंगलवार को बताया कि गांव के एक निवासी की दो साल की बेटी सोमवार शाम घर के बाहर खेल रही थी, तभी गांव में रहने वाला यादराम वहां पहुंचा और बच्ची को चिप्स दिलाने के बहाने साथ ले गया.
Oct 15, 2019
14:26 (IST)
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड के बारे में SP मुकेश कुमार ने बताया, "एक शख्स उत्पल बेहरा को गिरफ्तार किया गया है... इस शख्स ने गुनाह कबूल कर लिया है... तफ्तीश के दौरान पाया गया कि आरोपी तथा पीड़ित के बीच PNB मेटलाइफ पलिसी की खरीद को लेकर वित्तीय विवाद था..."

Oct 15, 2019
14:20 (IST)
आंध्र प्रदेश : ईस्ट गोदावरी जिले में एक यात्री बस के पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई है. हादसा मरेदुमिल्ली और चिंतुरू के बीच हुआ.

Oct 15, 2019
14:05 (IST)
छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में इनामी नक्सली ढेर

रायपुर से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के नक्सल-प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में एक नक्सली डिप्टी कमांडर को मार गिराया है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि सुकमा जिले के पुसपाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुलसी डोंगरी गांव की पहाड़ी में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में महुपदर एलओएस के डिप्टी कमांडर कोसा को मार गिराया है, जिसके सिर पर तीन लाख रुपये का इनाम था.
Oct 15, 2019
13:59 (IST)
दिल्ली : उत्तम नगर पूर्वी मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, उत्तम नगर पूर्वी मेट्रो स्टेशन पर 40-वर्षीय एक व्यक्ति ने ऊंचे स्थान से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके अनुसार, उसने कर्ज के कारण यह कदम उठाया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तम नगर के हब्सल रोड की जे.जे. कॉलोनी के निवासी राजीव के रूप में हुई है.
Oct 15, 2019
13:53 (IST)
श्रीनगर : अनुच्छेद 370 को खत्म किए जाने के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारुक अब्दुल्ला की बहन सुरैया तथा पुत्री साफिया को हिरासत में लिया गया है.

Oct 15, 2019
13:39 (IST)
दिल्ली की अदालत ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के. शिवकुमार की न्यायिक हिरासत को 25 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. डी.के. शिवकुमार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्डरिंग केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था.

Oct 15, 2019
13:25 (IST)
झारखंड : तीन बच्चों को कुएं में फेंककर मार डाला, फिर मां ने भी दे दी जान

सरायकेला से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद कुएं में कूदकर जान दे दी. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को महिला और उसके पति का किसी घरेलू मामले को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस अधिकारी ने प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के हवाले से बताया कि सोमवार देर रात महिला ने कूदने से पहले अपने एक साल के जुड़वां बेटों और तीन साल की बेटी को कुएं में फेंक दिया. कुचाई पुलिस स्टेशन के अधिकारी उदय गुप्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह कुचाई पुलिस स्टेशन के अंतर्गत इचाडीह गांव में कुएं से सभी चार शव बरामद कर लिए गए.
Oct 15, 2019
13:02 (IST)
हरियाणा के चरखी दादरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैं चुनावी रैलियों के लिए हरियाणा नहीं आता हूं... मैं हरियाणा में BJP का प्रचार नहीं करता हूं... मैं हरियाणा में वोट नहीं मांगता हूं... हरियाणा खुद मुझे बुलाता है... मैं खुद को हरियाणा आने से रोक नहीं पाता हूं, क्योंकि आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है..."

Oct 15, 2019
12:59 (IST)
पूर्व सांसद तथा कांग्रेस नेता रत्ना सिंह मंगलवार को प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गईं. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे.

Oct 15, 2019
12:55 (IST)
देहरादून से आए युवा निशानेबाज की दिल्ली में संदिग्ध हालात में मौत

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में स्थित एक होटल में ठहरे युवा निशानेबाज की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मृतक का नाम प्रियांशु (15) है. उसे होटल के बाथरूम से निकालकर अस्पताल में गंभीर हालत में ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रियांशु 5-6 अन्य युवा निशानेबाजों के साथ नॉर्थ जोन शूटिंग चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने देहरादून से दिल्ली आया था. इस सिलसिले में पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.
Oct 15, 2019
12:39 (IST)
सहारनपुर जिले के सरसावा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रहे एक टैम्पो को राज्य परिवहन निगम की एक बस ने टक्कर मार दी जिससे एक छात्र की मौत हो गई और छह अन्य छात्र घायल हो गए.
Oct 15, 2019
12:38 (IST)
केरल में मंगलवार को एक उबर टैक्सी ड्राइवर पर दो लोगों ने लोहे की छड़ से हमला किया और फिर उसकी कार ले कर भाग गए.
Oct 15, 2019
12:38 (IST)
महाराष्ट्र के नागपुर जिले में कर्ज़ में डूबे किसान ने की खुदकुशी

नागपुर से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, महाराष्ट्र के नागपुर जिले में कर्ज़ में डूबे एक किसान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. कमलेश्वर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि महादेव रघुनाथ रानाडे (48) अपना कर्ज़ नहीं चुका पा रहे थे. धापेवाड़ा खुर्द गांव स्थित अपने घर पर उन्होंने सोमवार शाम को फांसी लगा ली. उन्होंने बताया कि जब रानाडे ने यह कदम उठाया, तब उनकी पत्नी और बेटा खेत में थे. अधिकारी ने बताया कि मौके से एक खत मिला है, जिसमें रानाडे ने पिछले साल 'पिंक बॉलवर्म' (कीट) के कारण अपनी कपास की फसल नष्ट होने की बात कही है.
Oct 15, 2019
12:04 (IST)
NDTV संवाददाता के अनुसार, अगस्तावेस्टलेंड केस के आरोपी गौतम खेतान के खिलाफ कार्रवाई पर रोक लगाने के दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट को खेतान की याचिका पर फिर सुनवाई करने के लिए भी कहा है.
Oct 15, 2019
12:03 (IST)
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए जारी किए गए पार्टी के घोषणापत्र में महात्मा ज्योतिबा फूले, सावित्रीबाई फूले और वीर सावरकर को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने की पार्टी की मांग का ज़िक्र किया है.

Oct 15, 2019
11:48 (IST)
पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के चेहरे पर स्याही फेंकी गई.

घटना के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा, "केवल मुझ पर नहीं, पत्रकारों पर भी स्याही फेंकी गई... इस घटना के पीछे वही लोग हैं, जो पहले अपराध जगत में सक्रिय थे..."
Oct 15, 2019
11:45 (IST)
RSS का 'हिन्दू राष्ट्र' वाला बयान गलत है, देशहित में नहीं है : अकाल तख्त प्रमुख

अकाल तख्त के प्रमुख ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कहा है, "भारत में सभी धर्मों और आस्थाओं के लोग रहते हैं... यही भारत की खूबसूरती है... राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने कहा है कि भारत को 'हिन्दू राष्ट्र' बनाया जाएगा... यह गलत है... यह देशहित में नहीं है..."

Oct 15, 2019
11:36 (IST)
हरियाणा : मानेसर में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के फाउंडेशन डे समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "आतंकवाद किसी भी समाज के लिए अभिशाप है... हमारे देश ने आतंकवाद का दंश दुनिया के किसी भी अन्य मुल्क से ज़्यादा झेला है... हम आतंकवाद के प्रति ज़ीरो-टॉलरेन्स नीति पर कटिबद्ध हैं... आज मैं NSG की बदौलत देश की सुरक्षा को लेकर आश्वस्त हूं..."

Oct 15, 2019
11:34 (IST)
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने PMC बैंक मुद्दे पर कहा, "विधानसभा चुनाव के बाद हम इस मुद्दे को केंद्र के पास ले जाएंगे... हम केंद्र से अनुरोध करेंगे कि जमाकर्ताओं को उनका पैसा वापस दिलाने में मदद करें... मैं खुद इस मुद्दे पर ध्यान दूंगा..."

Oct 15, 2019
11:25 (IST)
मुंबई : बॉम्बे हाईकेोर्ट ने भीमा कोरेगांव केस में सामाजिक कार्यकर्ताओं सुधा भारद्वाज, अरुण फरेरा तथा वरनॉन गोंसाल्वेज़ को ज़मानत देने से इंकार कर दिया है.

Oct 15, 2019
11:21 (IST)
केरल में जंगली हाथी के हमले में CPM कार्यकर्ता की मौत

वायनाड से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, केरल के तिरुनेल्ली के पास मंगलवार को जंगली हाथी के हमले में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) के 44-वर्षीय स्थानीय कार्यकर्ता के.सी. मणि की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मणि बुरी तरह घायल अवस्था में पाए गए थे, और उन्होंने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया.
Oct 15, 2019
11:17 (IST)
INX मीडिया केस : CBI ने SC में कहा, "चिदम्बरम ने निजी लाभ के लिए उच्च पद का इस्तेमाल किया..."

NDTV संवाददाता के अनुसार, INX मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदम्बरम की ज़मानत याचिका को लेकर CBI ने सुप्रीम कोर्ट में नया हलफनामा दाखिल कर कहा कि चिदम्बरम ने निजी लाभ के लिए देश के उच्च पद का इस्तेमाल किया. सुप्रीम कोर्ट मंगलवार दोपहर 2 बजे ज़मानत याचिका पर फैसला ले सकता है.
Oct 15, 2019
11:13 (IST)
दिल्ली : DRDO भवन में 41वीं DRDO डायरेक्टर्स कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "मैं डॉ ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की 88वीं जयंती पर उनका आभार व्यक्त करता हूं... वह जाने-माने विज्ञानी थे... अनुसंधान तथा मिसाइल विकास के क्षेत्र में उनके योगदान ने भारत को उन देशों की फेहरिस्त में शामिल किया, जो स्वदेशी क्षमताओं के लिए पहचाने जाते हैं..."

Oct 15, 2019
11:10 (IST)
हरियाणा : मानेसर में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के फाउंडेशन डे समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की.

Oct 15, 2019
10:50 (IST)
दिल्ली : DRDO भवन में 41वीं DRDO डायरेक्टर्स कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल ने कहा, "या आप अपने दुश्मन से बेहतर होते हो, या आप होते ही नहीं... आधुनिक दुनिया में तकनीक और पैसा वे चीज़ें हैं, जो जियो-पॉलिटिक्स को प्रभावित करती हैं... कौन जीतेगा, यह इस पर निर्भर करता है कि कौन इन दो चीज़ों के मामले में दुश्मन से बेहतर है... इन दोनों में भी तकनीक ज़्यादा अहम है..."

Oct 15, 2019
10:36 (IST)
दिल्ली : केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, भारतीय वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आर.के.एस. भदौरिया, भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉ ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर DRDO भवन में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

Oct 15, 2019
10:32 (IST)
जननायक जनता पार्टी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा, "जहां तक राष्ट्रवाद का सवाल है, सबसे बड़ा मुद्दा बेरोज़गारी है... हरियाणा में बेरोज़गारी की दर 28 फीसदी है... जहां तक महिलाओं के विरुद्ध अपराधों की बात है, हम देश में चौथे स्थान पर हैं... सरकार ने अपराधियों को मौका दिया कि वे यहां आएं और खुद को मज़बूत करें..."

Oct 15, 2019
10:30 (IST)
जननायक जनता पार्टी (JJP) नेता दुष्यंत चौटाला का कहना है, "BJP हरियाणा को राष्ट्रवाद नहीं सिखा सकती... भारत के लिए जिन लोगों ने जानें कुर्बान की हैं, उनसमें सबसे ज़्यादा संभवतः हरियाणा से हैं... शायद जितने जवान हमारे बॉर्डर की सुरक्षा में शहीद हुए, उतने तो शायद गुजरात के जवान आज तक सेना में भर्ती भी नहीं हुए होंगे..."

दुष्यंत चौटाला ने कहा, "हरियाणा का कोई ऐसा गांव नहीं है, जहां कोई शहीद न हुआ हो... हमें इस भूमि पर गर्व है, जिसने हमें देश के लिए मज़बूत बनाया है... सीमा पर तैनात, चाहे वह चीन की सीमा हो या पाकिस्तान की, हर 10वां जवान हरियाणा से है..."

Oct 15, 2019
10:23 (IST)
मुंबई : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा तथा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया.

Oct 15, 2019
10:17 (IST)
जम्मू एवं कश्मीर : पाकिस्तान ने पुंछ के कस्बा और किरनी सेक्टरों में मंगलवार सुबह लगभग 9:30 बजे संघर्षविराम उल्लंघन किया, और बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टारों से गोलाबारी की. भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है.

Oct 15, 2019
10:03 (IST)
दिल्ली : DRDO भवन में 41वीं DRDO डायरेक्टर्स कॉन्फ्रेंस के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल, थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, भारतीय वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आर.के.एस. भदौरिया, भारतीय नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह तथा रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) के अध्यक्ष जी. सतीश रेड्डी मौजूद हैं.

Oct 15, 2019
10:03 (IST)
नागपुर : चुनाव आयोग और नागपुर पुलिस ने सोमवार को दो ठिकानों से 1.01 करोड़ रुपये ज़ब्त किए हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होने जा रहा है.

Oct 15, 2019
09:57 (IST)
मथुरा : बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने से नाराज़ शख्स ने ले ली पिता की जान

मथुरा (उत्तर प्रदेश) से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, मथुरा में बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने से नाराज़ एक शख्स ने अपने पिता की धारदार हथियार से हमला कर कथित रूप से हत्या कर दी. सदर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि मथुरा के थाना वृन्दावन क्षेत्र का बाटी गांव निवासी रामेश्वर अपने बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने के कारण अपने पिता मोती सिंह (50) से नाराज़ था और उसने इसी विवाद के कारण मोती की कथित रूप से हत्या कर दी. रामेश्वर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.
Oct 15, 2019
09:51 (IST)
कश्मीर में बंद की गई SMS सेवा, सोमवार को ही बहाल की गई थी पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं.
Oct 15, 2019
09:09 (IST)
छतरपुर : मध्य प्रदेश राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के सहायक आयुक्त आलोक खरे के ठिकानों पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त की रेड जारी है. भोपाल, इंदौर, रायसेन, छतरपुर और अन्य इलाकों में रेड की जा रही है.

Oct 15, 2019
08:47 (IST)
टिहरी गढ़वाल में सड़क हादसा, कार में सवार पांच की मौत

उत्तराखंड : टिहरी गढ़वाल जिले के नैनबाग में सोमवार रात को एक पुल के निकट कार के साथ हुए हादसे में उसमें सवार कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है. हादसे के वक्त कार में सात लोग सवार थे. SDRF की टीम घटनास्थल पर मौजूद है.

Oct 15, 2019
07:29 (IST)
महाराष्ट्र में बोले औवेसी: PM मोदी मुस्लिमों के साथ न्याय करना चाहते हैं तो उन्हें भी मराठों की तरह आरक्षण दें
Oct 15, 2019
05:28 (IST)
दिल्ली पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार बदमाश और पुलिस के बीच एनकाउंटर भलस्वा इलाके में हुआ.
Oct 15, 2019
05:26 (IST)
उत्तर प्रदेश के गौंडा जिले में एक महिला ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से एक बच्चे की जन्म से पहले ही मौत हो गई. महिला के आरोपों को लेकर एक जांच चल रही है.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement