NDTV Khabar

NEWS FLASH: मोदी के खुलवाये बैंक खाते में कांग्रेस डालेगी पैसा : राहुल गांधी ने भरतपुर में कहा

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH: मोदी के खुलवाये बैंक खाते में कांग्रेस डालेगी पैसा : राहुल गांधी ने भरतपुर में कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर क्षेत्र के हिंडौन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वह इसके अलावा राजस्थान के ही सीकर और बीकानेर में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को अपनी मां और लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. रायबरेली में प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी मां तथा कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गांधी के लिए चुनाव प्रचार करेंगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भी रायबरेली पहुंचने की संभावना है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को हजारीबाग में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. हरियाणा के जींद में कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का रोड शो होगा. सुप्रीम कोर्ट में आज मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन शोषण मामले की सुनवाई होगी. चक्रवाती तूफान फानी आज ओडिशा के तटीय क्षेत्र से टकरा चुका है, जिससे निपटने की तैयारियां दो दिन से की जा रही थीं.


May 03, 2019
21:56 (IST)
चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नांदेड़ में उनके द्वारा कांग्रेस को ''डूबता टाईटेनिक'' कहे जाने को लेकर क्लीनचिट दी.
May 03, 2019
18:14 (IST)
जम्‍मू-कश्‍मीर : पुंछ में पाकिस्‍तान ने किया संघर्षविराम उल्‍लंघन, भारतीय सेना दे रही है जवाब.

May 03, 2019
17:49 (IST)
जब देश में मजबूत सरकार होती है तब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे मजबूत फैसले लिए जाते हैं : मोदी
May 03, 2019
17:47 (IST)
जेपी इंफ्राटेक के कर्जदाताओं ने कंपनी के अधिग्रहण के लिये सुरक्षा रीयल्टी की बोली को खारिज किया : सूत्र
May 03, 2019
17:26 (IST)
देश को सही दिशा देने के लिए, देश के तेज गति से विकास के लिए मजबूत सरकार बहुत जरूरी होती है. जब देश में मज़बूत सरकार होती है तब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते हैं. जब देश में मज़बूत सरकार होती है, तब डोकलाम जैसे संवेदनशील विषय पर अडिगता दिखाई जाती है: बीकानेर में बोले PM मोदी
May 03, 2019
17:22 (IST)
मोदी के खुलवाये बैंक खाते में कांग्रेस डालेगी पैसा, मोदी ने सबसे बड़ा धोखा युवाओं को दिया : राहुल गांधी ने भरतपुर में कहा
May 03, 2019
16:48 (IST)
चक्रवात फानी : नागरिक उड्डयन सचिव स्थिति की निगरानी कर रहे हैं, आवश्यकता पड़ने पर डीजीसीए एयरलाइंस को संशोधित परामर्श जारी करेगा : सुरेश प्रभु

May 03, 2019
16:27 (IST)
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, "मुझे मेरी नागरिकता को लेकर अवांछित रुचि और नकारात्मकता की वजह समझ नहीं आती... मैंने कभी नहीं छिपाया, कभी इंकार नहीं किया कि मेरे पास कनाडाई पासपोर्ट है... यह भी उतना ही सच है कि मैं पिछले सात साल से कनाडा नहीं गया हूं... मैं भारत में काम करता हूं, और भारत में ही सारे टैक्स अदा करता हूं... इन सालों में मुझे भारत के लिए अपने भीतर मौजूद प्रेम को साबित नहीं करना पड़ा... यह देखकर निराशा होती है कि मेरी नागरिकता के मुद्दे को लगातार बेवजह विवाद में घसीटा जा रहा है... यह ऐसा मुद्दा है, जो निजी है, कानूनी है, गैर-राजनैतिक है, और इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं है..."

May 03, 2019
16:22 (IST)
सूत्रों ने बताया है, "मसूद अज़हर को लिस्ट करने की पूरी प्रक्रिया पुलवामा हनले के बाद शुरू हुई... UNSC ने सख्त बयान जारी किया... पुलवामा लिंक कतई स्पष्ट था, पूरी प्रक्रिया तथ्यों तथा सबूतों पर आधारित थी... भारत ऐसी स्थिति में था कि पर्याप्त सबूत उपलब्ध करवा सका... जब मसूद अज़हर को लिस्ट करने की प्रक्रिया टेक्निकल होल्ड पर डाल दी गई, तो भारत ने UNSC कमेटी को अतिरिक्त सबूत मुहैया करवाए... मसूद अज़हर के जुड़े होने के कलेक्टिव सबूत दिए गए, तब कमेटी सहमत हुई..."

May 03, 2019
16:02 (IST)
उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से BJP प्रत्याशी हंसराज हंस ने आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा उन पर इस्लाम कबूल कर लेने का आरोप लगाने और इस वजह से आरक्षित सीट से चुनाव लड़ने के अयोग्य होने की बात पर कहा, "झूठे आदमी ने फिर झूठ बोला... गंदगी की परिभाषा को उजागर करने वाली शख्सियत को देखना है, तो वह (अरविंद) केजरीवाल हैं... मानहानि का मुकदमा करेंगे, और SC/ST एक्ट लगाएंगे..."

May 03, 2019
15:53 (IST)
उत्तराखंड हाईकोर्ट ने एक रिट याचिका पर सुनवाई के दौरान कहा, "राज्य में पूर्व मुख्यमंत्रियों द्वारा मुफ्त बंगले तथा कार जैसी सभी सुविधाएं गैरकानूनी हैं..."

May 03, 2019
15:49 (IST)
देखें VIDEO: राजस्थान के सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस अब दावा करती है कि उन्होंने छह सर्जिकल स्ट्राइक कीं... ये कैसी स्ट्राइक थीं, जिनके बारे में न आतंकवादियों को पता चला, न पाकिस्तान को पता चला, न हिन्दुस्तान में किसी को पता चला... पहले उन्होंने मज़ाक उड़ाया, फिर इसका विरोध किया, अब वे 'मी टू, मी टू' कर रहे हैं..."

May 03, 2019
15:12 (IST)
दिल्ली : गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अनिल बाजपेयी शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में BJP में शामिल हो गए.

May 03, 2019
15:11 (IST)
भारतीय तटरक्षक बल के IG के.आर. सुरेश ने समाचार एजेंसी ANI से कहा, "अब तक, हमें चक्रवाती तूफान फानी की वजह से समुद्र में किसी भी जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है..."

May 03, 2019
14:49 (IST)
भुवनेश्वर : रेलवे अस्पताल में शुक्रवार सुबह 11:03 बजे 32-वर्षीय एक महिला ने एक लड़की को जन्म दिया. बच्ची का नाम चक्रवाती तूफान फानी के नाम पर रखा गया है. महिला रेलवे कर्मचारी है, और मंचेश्वर स्थित कोच रिपेयर वर्कशॉप में हेल्पर के रूप में काम करती है. जच्चा-बच्चा स्वस्थ हैं.

May 03, 2019
14:42 (IST)
देखें VIDEO: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "वे (विपक्ष) 2014 में हारे थे, 2017 में हारे थे, वे 2019 में और 2022 में भी हारेंगे, और उनकी 2024 में भी हार की बुनियाद पड़ चुकी है..."

May 03, 2019
14:16 (IST)
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "(कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी ने वहां (अमेठी में) उतना काम नहीं किया है, जितने विकास प्रोजेक्ट अमेठी में स्मृति (ईरानी) जी लाई हैं... वहां के लोग बदलाव चाहते हैं, और उस बदलाव के लिए विकल्प के रूप में स्मृति ईरानी जी मौजूद हैं..."

May 03, 2019
14:09 (IST)
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस के लोग खुद ही मानते हैं कि अमेठी में कांग्रेस हार रही है... रायबरेली में संघर्ष है, लेकिन आखिरकार सीट BJP ही जीतेगी..."

May 03, 2019
13:34 (IST)
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आयोग द्वारा दिए गए नोटिस को लेकर कहा, "चुनावी मंच भजन गाने के लिए नहीं, विपक्षियों पर हमला करने के लिए ही होता है..."
May 03, 2019
13:33 (IST)
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में बने SP-BSP-RLD गठबंधन में शामिल BSP प्रमुख मायावती पर तंज कसते हुए कहा है, "जो सिर्फ 37-38 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, वे भी प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं..."
May 03, 2019
13:31 (IST)
राजस्थान के करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी, आतंकवादी हमले रोज़ का किस्सा बन गए थे... उनके कार्यकाल में कोई भी शहर सुरक्षित नहीं था... सभी जानते हैं, 2008 में आतंकवादियों ने मुंबई पर किस तरह हमला किया था... उस वक्त मुंबई में जो हुआ था, वह पहली और आखिरी बार नहीं था..."

May 03, 2019
13:17 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के करौली में कहा, "राजस्थान की बहुत-सी बहादुर मांओं ने अपने बहादुर सपूतों को इस तरह के आतंकवादियों से लड़ने में खोया है, लेकिन अब इस आतंकवादी का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया है... सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद अब पाकिस्तान के इरादों, आतंकवादियों और आतंकवादी सरगनाओं पर यह अंतरराष्ट्रीय स्ट्राइक की गई है..."

May 03, 2019
13:15 (IST)
राजस्थान के करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "दो दिन पहले, भारत के एक बड़े दुश्मन, आतंकवादी सरगना मसूद अज़हर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है... यह आतंकवादी सरगना, जो पाकिस्तान में बैठा है, भारत को ज़ख्म पर ज़ख्म दिए जा रहा था..."

May 03, 2019
13:08 (IST)
राजस्थान के करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मैंने अधिकारियों से ताज़ातरीन अपडेट लिया है... कल (गुरुवार को) मैंने समीक्षा बैठक की थी... प्रभावित सरकारों को कल ही 1,000 करोड़ रुपये से ज़्यादा एडवांस में जारी कर दिए गए थे... NDRF, भारतीय तटरक्षक बल, भारतीय थलसेना, भारतीय नौसेना तथा भारतीय वायुसेना प्रशासन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं... मैं प्रभावित जनता को यकीन दिलाता हूं कि पूरा देश और केंद्र सरकार उनके साथ हैं..."

May 03, 2019
13:04 (IST)
राजस्थान के करौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज हम यहां एकत्र हुए हैं, लेकिन इसी वक्त पूर्वी तथा दक्षिणी भारत के तटीय इलाकों में रहने वाले लोग बेहद खतरनाक चक्रवात का सामना कर रहे हैं... केंद्र सरकार लगातार ओडिशा, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु व पुदुच्चेरी की सरकारों से संपर्क में है..."

May 03, 2019
12:55 (IST)
अपडेट : जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में शुक्रवार को दो और आतंकवादियों को मार गिराया गया है. ऑपरेशन अभी जारी है.

May 03, 2019
12:47 (IST)
ओडिशा : चक्रवात फानी के बाद पारादीप के सी एक्वेरियम में बनाए गए शेल्टर में भोजन वितरित किया जा रहा है.

May 03, 2019
12:46 (IST)
झारखंड में खराब मौसम के चलते BJP अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी तीन जन रैलियों को रद्द कर दिया है.

May 03, 2019
12:46 (IST)
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश) प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, "आज UP में किसान की क्या स्थिति है...? अपने आप को देश का चौकीदार कहने वाले, उन्होंने किसानों को खेत में बिठा दिया है, चौकीदारी करने... बस वादे पर वादा, झूठ पर झूठ बोला जा रहा है, बस, प्रचार हो रहा है और सच्चाई अलग है..."

May 03, 2019
11:30 (IST)
पंजाब : गुरदासपुर लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार सनी देओल ने पठानकोट में प्रचार किया.

May 03, 2019
11:29 (IST)
दिल्ली में बारिश की संभावना, प्रचंड गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को चिलचिलाती गर्मी से कुछ राहत मिलने की संभावना है, क्योंकि मौसम विभाग ने हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान जताया है.
May 03, 2019
11:24 (IST)
आंध्र प्रदेश : श्रीकाकुलम जिले के इच्छापुरम कस्बे में लोगों ने एक शेल्टर में शरण ली है. जिले में शुक्रवार को हुई बारिश और तेज़ हवाओं से कुछ घर क्षतिग्रस्त हुए हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, श्रीकाकुलम में अगले 12 घंटे तक इसका असर रहने की आशंका है.

May 03, 2019
11:22 (IST)
चक्रवात फानी के असर की वजह से ओडिशा के भद्रक में समुद्र में मौसम खराब है.

May 03, 2019
11:18 (IST)
मुंबई के गोरेगांव पूर्व में सड़क पर चल रही BEST की बस में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेज़ी से फैली कि पूरी बस जलकर खाक हो गई. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस के अनुसार, हादसे में किसी के जलने की खबर नहीं है, आग लगने का कारण भी फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है.

May 03, 2019
11:07 (IST)
मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम कांड में सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा. कोर्ट ने कहा कि अभी तक उन्होंने CBI का जवाब नहीं पढ़ा है, और इसके अलावा दूसरे पक्षकार भी फिलहाल कोर्ट में मौजूद नहीं हैं, इसलिए सुनवाई सोमवार को तय की गई है.
May 03, 2019
10:59 (IST)
शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये में आई 13 पैसे की मज़बूती

मुंबई से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, कच्चे तेल में नरमी तथा घरेलू शेयर बाजारों की तेज शुरुआत से शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में रुपया 13 पैसे मजबूत होकर 69.24 रुपये प्रति डॉलर पर पहुंच गया.
May 03, 2019
10:58 (IST)
टी.टी.वी. दिनाकरण का समर्थन करने के चलते तमिलनाडु विधानसभा स्पीकर द्वारा AIADMK के तीन विधायकों को अयोग्य ठहराने के खिलाफ DMK की याचिका पर सोमवार को सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट सहमत हो गया है.

May 03, 2019
10:55 (IST)
विदेश यात्रा की अनुमति मांगने वाली कार्ती चिदम्बरम की याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट.

May 03, 2019
10:51 (IST)
जेट एयरवेज़ कर्मचारियों ने मुंबई के आज़ाद मैदान में विरोध प्रदर्शन किया.

May 03, 2019
10:49 (IST)
जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में शुक्रवार को एक आतंकवादी मार गिराया गया है. पुलिस ने बताया कि एक गोपनीय सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इमाम साहिब में अदखारा इलाके को घेरा था. जिसके बाद आतंकवादियों ने फायरिंग की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें एक आंतकवादी मार गिराया गया. ऑपरेशन अभी जारी है.
May 03, 2019
10:45 (IST)
चक्रवात फानी के मद्देनज़र पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार और शनिवार को तटीय पट्टी के निकट खड़गपुर में ही रहकर स्थिति पर खुद नज़र रखेंगी. दो दिन के लिए उनके सभी राजनैतिक प्रचार कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.

May 03, 2019
10:43 (IST)
अगस्तावेस्टलैंड मनी लॉन्डरिंग केस : कथित बिचौलिये सुषेण मोहन गुप्ता की न्यायिक हिरासत को 9 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. सुषेण मोहन गुप्ता को तिहाड़ जेल प्रशासन ने शुक्रवार को CBI के विशेष जज अरविंद कुमार की अदालत में पेश किया था.

May 03, 2019
10:40 (IST)
EVM से VVPAT के औचक मिलान के फैसले पर 21 विपक्षी पार्टियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई करेगा. अभिषेक मनु सिंघवी ने जल्द और खुली अदालत में सुनवाई की मांग की थी, जिस पर चीफ जस्टिस ने कहा कि अगले हफ्ते सुनवाई करेंगे.

May 03, 2019
10:33 (IST)
दिल्ली के रंजीत नगर में हुई डॉक्टर गरिमा मिश्रा की हत्या के मामले में आरोपी डॉक्टर चंद्रप्रकाश वर्मा को क्राइम ब्रांच ने रुड़की से गिरफ्तार कर लिया है.

May 03, 2019
10:33 (IST)
175 किलोमीटर प्रति घंटे से भी तेज़ रफ्तार से चल रही हवाओं के साथ चक्रवात फानी के ओडिशा में पुरी के तट पर टकराने के बाद गंजम में भी भारी बारिश हो रही है तथा तेज़ हवाएं चल रही हैं.

May 03, 2019
10:24 (IST)
चक्रवात फानी : विशाखापट्टनम में भारतीय नौसेना के 13 विमान स्टैंडबाई पर रखे गए हैं, ताकि क्षति का आकलन और राहत वितरण आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके.

May 03, 2019
10:22 (IST)
देखें VIDEO: ओडिशा में पुरी के तट पर चक्रवात फानी के टकराने के बाद भुवनेश्वर में भी बारिश तथा 175 किलोमीटर प्रति घंटे से भी तेज़ रफ्तार से हवाएं चल रही हैं.

May 03, 2019
10:21 (IST)
हैदराबाद मौसम विभाग के मुताबिक, ओडिशा के पुरी में हवाएं 240-245 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से चल रही हैं, तथा ओडिशा के तट पर भारी और बहुत भारी बारिश हो रही है. तट से टकराने के बाद असर के कम होने की संभावना है, और इसके पश्चिम बंगाल के तट की ओर बढ़ने का अनुमान व्यक्त किया गया है.

May 03, 2019
10:12 (IST)
ओडिशा में पारादीप मौसम विभाग के आर. शुक्ला ने जानकारी दी है, "(चक्रवात फानी के) तट से टकराने की प्रक्रिया लगभग 8 बजे शुरू हो गई थी, और लगभग दो घंटे में पूरी हो जाएगी... इसके बाद इसके उत्तर-उत्तरपूर्व की दिशा में बढ़ने का अनुमान है, और ओडिशा के सभी तटीय जिलों से होते हुए पश्चिम बंगाल की तरफ जाएगा... ताज़तरीन अपडेट में हवा की रफ्तार 35 किलोमीटर प्रति घंटा दर्ज की गई है, जिसके बढ़ने की आशंका है..."

May 03, 2019
10:08 (IST)
अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये में कमजोरी

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये में शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में हल्की कमजोरी रही. पिछले सत्र के मुकाबले करीब छह पैसे की कमजोरी के साथ देसी मुद्रा का भाव 69.41 रुपये प्रति डॉलर बना हुआ था, जबकि इससे पहले रुपया 69.39 पर खुला था.
May 03, 2019
10:06 (IST)
बिहार के जहानाबाद में गुरुवार को राज्य के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा, "लालू प्रसाद यादव जी जनता से मुलाकात किया करते थे, और एक-एक दिन में 12 कार्यक्रमों में शिरकत करते थे... लेकिन आजकल के राजनेता 2-4 सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत कर ही थक जाते हैं..."

May 03, 2019
09:55 (IST)
हिमाचल प्रदेश में महसूस किए गए भूकंप के झटके

शिमला से समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए. रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 4.2 रही. एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि भूकंप में कोई हताहत नहीं हुआ है.
May 03, 2019
09:54 (IST)
पाकिस्तान ने मसूद अज़हर की संपत्तियां सील करने, यात्रा प्रतिबंध का आदेश जारी किया

इस्लामाबाद से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, पाकिस्तान ने आतंकवादी गुट जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर को संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने के बाद उसकी संपत्तियां सील करने और उस पर यात्रा प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी किया है.
May 03, 2019
09:46 (IST)
बायोपिक 'PM नरेंद्र मोदी' 24 मई, 2019 को रिलीज़ होगी.

May 03, 2019
09:40 (IST)
दिल्ली के किशनगढ़ में हुई एक महिला की हत्या के मामले में उसके इंजीनियर पति और पति की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है. MBA तक पढ़ाई कर चुकी यह गर्लफ्रेंड इस शख्स से शादी करना चाहती थी, पर पत्नी बीच में आ रही थी, तो पति और गर्लफेंड ने मिलकर महिला को ज़हर दे दिया. उन्होंने इसकी मौत को सामान्य बताया था, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद कत्ल का मामला निकलने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
May 03, 2019
09:35 (IST)
जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर से समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई. यह जानकारी पुलिस ने दी है.
May 03, 2019
09:34 (IST)
चक्रवात फानी से निपटने के लिए भारतीय तटरक्षक बल (इंडियन कोस्ट गार्ड) ने चार कोस्टगार्ड पोतों को विशाखापट्टनम और चेन्नई में तैनात करने के अलावा 24 डिज़ास्टर रिलीफ टीमों को भी विशाखापट्टनम, चेन्नई, पारादीप, गोपालपुर, हल्दिया, फ्रेज़रगंज और कोलकाता में तैनात किया है.

May 03, 2019
09:32 (IST)
देखें VIDEO: ओडिशा में पुरी के समुद्रतट से टकराया चक्रवात फानी.

May 03, 2019
09:31 (IST)
देखें VIDEO: ओडिशा के पारादीप में तेज़ हवाएं चल रही हैं, और बारिश भी हो रही है.

May 03, 2019
09:30 (IST)
आंध्र प्रदेश : ओडिशा में पुरी के समुद्रतट से चक्रवात फानी के टकराने के बाद विशाखापट्टनम में भी तेज़ हवाएं चलने लगी हैं.

May 03, 2019
09:11 (IST)
ओडिशा के पुरी जिले में समुद्रतट से टकराया चक्रवात फानी

May 03, 2019
09:00 (IST)
पंजाब की होशियारपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राज कुमार छब्बेवाल ने कहा, "मोदी सरकार फेल हो गई है... वे पंजाब की तीन सीटों के लिए उम्मीदवार तक नहीं ढूंढ पाए... उन्होंने गुरदासपुर से सनी देओल को उतारा है... BJP चाहे सनी देओल को ले आए, या सनी लियोनी को, लेकिन इस 'आंधी' के सामने कोई भी नहीं टिक पाएगा..."

May 03, 2019
08:16 (IST)
साइक्लोन फानी (Cyclone Fani) से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने भी पूरी तरह कमर कस ली है. गृह मंत्रालय ने तूफान फानी के लिए विशेष हेल्पलाइन स्थापित की है. जिसका नंबर - 1938 और यह नंबर ऑपरेशनल हो चुका है. 

May 03, 2019
07:12 (IST)
ओडिशा के सीएम ने कहा कि तूफान 'फानी' के खतरे को देखते हुए अब तक राज्य के विभिन्न जिलों से 10 लाख लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा चुका है.
May 03, 2019
01:08 (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी की राजस्थान में शुक्रवार को तीन जनसभाएं होंगी. प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12.00 बजे हिण्डौन सिटी में, दोपहर 2.25 बजे सीकर में एवं सायं 4.45 बजे बीकानेर में सभाओं को संबोधित करेंगे. इसके अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज शुक्रवार को 12.00 बजे जयपुर के सांगानेरी गेट स्थित अग्रवाल कॉलेज में महिलाओं के साथ ''विजय संकल्प संवाद'' कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगी.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement