NDTV Khabar

News Flash: कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले विधायक अल्पेश ठाकोर बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगे

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
News Flash:  कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले विधायक अल्पेश ठाकोर बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए अमेठी में बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वे अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोडशो भी करेंगे. नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान राहुल की मां एवं यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और बहन तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ रहेंगी. कांग्रेस अध्यक्ष पर्चा दाखिल करने से पहले मुंशीगंज से गौरीगंज के बीच तीन किलोमीटर की दूरी तक रोडशो करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात में चुनाव प्रचार का महाअभियान शुरू करेंगे. वे बुधवार को दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी अपने प्रचार अभियान की शुरआत सौराष्ट्र के प्रमुख शहर राजकोट से शुरू करेंगे. सुप्रीम कोर्ट करोड़ों रुपये के चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा. इन मामलों में लालू को दोषी ठहराया गया है. राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार की प्रारंभिक आपत्ति पर बुधवार को एक अहम फैसला सुनाएगा.


Apr 10, 2019
19:48 (IST)
कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले विधायक अल्पेश ठाकोर बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगे.
Apr 10, 2019
19:18 (IST)
उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.
Apr 10, 2019
18:58 (IST)
अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया है. अल्पेश ठाकोर के अलावा गुजरात के 2 और कांग्रेसी MLA ने पार्टी छोड़ दी है. न्यूज एजेंसी ANI ने यह खबर दी है. अल्पेश ठाकोर के अलावा धवलसिंह ठाकोर और भरतजी ठाकोर ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है.
Apr 10, 2019
18:47 (IST)
मतदान से एक दिन पहले महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर हमला, IED ब्लास्ट की चपेट में आए कई जवान.
Apr 10, 2019
18:09 (IST)
ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने ब्रिटिश संसद में आज जलियांवाला बाग हत्याकांड के लिए खेद जताया.
Apr 10, 2019
17:54 (IST)
बकाया बिलों का भुगतान न करने पर IOCL ने एक बार फिर Jet Airways को ईंधन की आपूर्ति रोक दी.
Apr 10, 2019
17:13 (IST)
उत्तर प्रदेश के आगरा से बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गर्ग का निधन, अस्पताल में थे भर्ती.
Apr 10, 2019
16:37 (IST)
राफेल मामले पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि जो व्यक्ति खुद जमानत पर है उसे कोर्ट के फैसले से देश को गुमराह करने का आधिकार किसने दिया?
Apr 10, 2019
15:21 (IST)
यूरोपीय कार्गो कंपनी ने बकाये का भुगतान नहीं करने पर एम्स्टर्डम में जेट एयरवेज के एक विमान को जब्त कर लिया.
Apr 10, 2019
14:00 (IST)
NIA ने JKLF प्रमुख यासीन मलिक को किया अरेस्ट, कोर्ट ने 22 अप्रैल तक हिरासत में भेजा
Apr 10, 2019
12:42 (IST)
तिब्बत के आध्यात्मिक नेता दलाई लामा को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में सीने में संक्रमण की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है.
Apr 10, 2019
10:48 (IST)
दिल्ली की अदालत ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री एम जे अकबर द्वारा दायर मामले में पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का आरोप तय किया.
Apr 10, 2019
08:33 (IST)
गाजियाबाद: पुलिस ने एक युवक को चचेरी बहन से दुष्कर्म और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पांच साल की बच्ची का शव सोमवार सुबह सारन गांव में गन्ने के खेत से बरामद किया गया.
Apr 10, 2019
01:56 (IST)
राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार की प्रारंभिक आपत्ति पर बुधवार को एक अहम फैसला सुनाएगा. सुप्रीम कोर्ट तय करेगा कि  "विशेषाधिकार प्राप्त" दस्तावेजों को किसी तरह कोर्ट में पेश किया जाए तो अदालत इन दस्तावेजों पर भरोसा कर सकती है या नहीं. केन्द्र ने पुनर्विचार याचिकाओं के साथ लगाए गए दस्तावेजों को गोपनीय और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए कोर्ट को उस पर संज्ञान न लेने का आग्रह किया है. केंद्र ने कहा है कि जो दस्तावेज द हिंदू में छपे हैं वो गलत तरीके से रक्षा मंत्रालय से लिए गए हैं. इन दस्तावजों पर कोर्ट भरोसा नहीं कर सकता.
Apr 10, 2019
01:56 (IST)
सुप्रीम कोर्ट करोड़ों रुपये के चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई करेगा. इन मामलों में लालू को दोषी ठहराया गया है. सुप्रीम कोर्ट में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने जमानत याचिका को अविलंब सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने की मांग करते हुए कहा कि मामले में नोटिस जारी किया गया है. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि मामले में एजेंसी को जवाब दायर करने की आवश्यकता है.    पीठ ने कहा, 'आप (सीबीआई) नौ अप्रैल तक जवाब दायर करें. हम 10 अप्रैल को मामले (लालू की जमानत याचिका) पर सुनवाई करेंगे.' पूर्व की सुनवाई में लालू ने शीर्ष अदालत से कहा था कि तीन मामलों में उन्हें सजा सुनाए जाने के बाद वह 22 महीनों से जेल में हैं. जिस समय कथित घोटाला हुआ था उस समय आरजेडी बिहार में सत्ता में थी और लालू प्रसाद बिहार के मुख्यमंत्री थे. लालू पिछले कुछ महीने से रांची स्थित राजेन्द्र चिकित्सा विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाज करा रहे हैं.
Apr 10, 2019
01:56 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए अमेठी में बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वे अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोडशो भी करेंगे. नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान राहुल की मां एवं यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी और बहन तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ रहेंगी. कांग्रेस अध्यक्ष पर्चा दाखिल करने से पहले मुंशीगंज से गौरीगंज के बीच तीन किलोमीटर की दूरी तक रोडशो करेंगे. राहुल पिछले 15 साल से अमेठी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. सन 2014 के चुनाव की तरह इस बार भी उनका मुकाबला बीजेपी की स्मृति ईरानी से है. स्मृति ईरानी के गुरुवार को नामांकन दाखिल करने की उम्मीद है. स्मृति को 2014 के चुनावों में राहुल के हाथ पराजय का सामना करना पड़ा था.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement