NDTV Khabar

NEWS FLASH : डोनाल्ड ट्रंप और ब्लादीमिर पुतिन फिनलैंड के हेलसिंकी में 16 जुलाई को मुलाकात करेंगे

देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH :  डोनाल्ड ट्रंप और ब्लादीमिर पुतिन फिनलैंड के हेलसिंकी में 16 जुलाई को मुलाकात करेंगे
पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में आज ‘संत कबीर अकादमी‘ की आधारशिला रखी है. इससे पहले मगहर में उन्होंने पीएम मोदी संत कबीर की मजार पर चादर चढ़ाई. इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और कहा कि जो लोग समावाद और बहुजन  की बात करते हैं वो सिर्फ अपने और परिवार का हित देखते हैं. दूसरी ओर कांग्रेस ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधते हुये सर्जिकल स्ट्राइक और जय जवान, जय किसान का नारे का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है.  इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

 

Jun 28, 2018
18:42 (IST)
ट्रंप-पुतिन की मुलाकात
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के राष्ट्रपति ब्लादीमिर पुतिन फिनलैंड के हेलसिंकी में 16 जुलाई को मुलाकात करेंगे.
Jun 28, 2018
17:43 (IST)
पति ने पत्नी बेटे को चाकू मारा
दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में फैमिली कोर्ट के बाहर पति ने अपनी पत्नी और बेटे को चाकू मारा. दोनों को अरुणा आसफ अली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. तलाक के केस की सुनवाई के लिए पति और पत्नी कोर्ट पहुंचे थे. पति का नाम नरेंद्र और पत्नी का नाम दीप्ति है. बेटे का नाम आदित्य सैनी है. बेटा भी घायल हुआ है. पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
Jun 28, 2018
17:21 (IST)
अब तक नहीं मिला आवेदन
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि राहुल गांधी की तरफ से अभी तक कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए कोई आवेदन नहीं मिला है. इससे पहले कांग्रेस की तरफ से आरोप लगाया गया था कि सरकार की तरफ से राहुल गांधी को अनुमति नहीं दी गई है.
Jun 28, 2018
16:41 (IST)
आतंकियों की तस्वीरें जारी
पुलिस ने राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी के हत्यारों की तस्वीरें जारी कर दी हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही इस मर्डर में पाकिस्तान के हाथ होने की जानकारी मिली थी.
Jun 28, 2018
16:20 (IST)
ममता सरकार पर हमला
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशान साधा. शाह ने कहा कि टीएमसी के शासन के दौरान बंगाल में बम बनाने के उद्योग के अलावा कोई अन्य उद्योग फला-फूला नहीं.
Jun 28, 2018
16:04 (IST)
ब्लैक बॉक्स बरामद
मुंबई के घाटकोपर में सर्वोदय अस्पताल के पास एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया. हादसे में 5 लोगों की जान गई है, जिसमें एक राहगीर शामिल है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक प्लेन का ब्लैक बॉक्स बरामद कर लिया गया है.
Jun 28, 2018
15:49 (IST)
ममता पर साधा निशाना
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार केंद्र सरकार की योजानएं नीचे तक पहुंचने नहीं देती.
Jun 28, 2018
15:00 (IST)
सबसे खतरनाक देश' वाली रिपोर्ट भारत को बदनाम करने की साजिश : महिला आयोग
 
राष्ट्रीय महिला आयोग ने भारत को 'महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश' बताने वाली सर्वेक्षण रिपोर्ट को 'देश को बदनाम करने साजिश' करार दिया और कहा कि मौजूदा सरकार में कुछ गैरसरकारी संगठनों पर कार्रवाई की गई जिस वजह से इस तरह की रिपोर्ट सामने लाई गई है.
Jun 28, 2018
13:43 (IST)

मुंबई के घाटकोपर में एक चार्टेड प्लेन क्रैश, 5 की मौत
घाटकोपर आबादी के लिहाज से बेहद सघन इलाका है.
Jun 28, 2018
13:11 (IST)

6 हजार करोड़ के लोन घोटाला मामले में ईडी ने मेहुल चौकसी के खिलाफ दायर की चार्जशीट
Jun 28, 2018
12:29 (IST)

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले में सीएम केजरीवाल और मनीष सिसौदिया के खिलाफ चार्जशीट होगी दाखिल

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस. चार्जशीट में दोनों के खिलाफ आपराधिक साजिश का आरोप लगाया जा सकता है. चार्जशीट में अरविंद केजरीवाल ,मनीष सिसोदिया के अलावा 11 और विधायकों के नाम हो सकते हैं. आईपीसी की 7 धाराओं के तहत जुलाई में चार्जशीट दाखिल होगी.

Jun 28, 2018
12:17 (IST)
पश्चिम बंगाल में एसयूवी और बस में टक्कर, छह लोगों की मौत

पूर्वी मिदनापुर जिले में एक एसयूवी और बस की सीधी टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई. जबकि 12 अन्य घायल हो गये.
Jun 28, 2018
12:01 (IST)

आज मगहर की पावन धरती पर आने का सौभाग्य मिला, मन को एक विशेष संतोष की अनुभूति हुई है: पीएम मोदी
Jun 28, 2018
11:44 (IST)


आज भारत में हर क्षेत्र के विकास का विश्वास जगा है, आज हर गरीब को सिर ढकने के लिए आवास देने का काम किया जा रहा है: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 
Jun 28, 2018
11:05 (IST)
पीएम मोदी ने संत कबीर की मजार पर चढ़ाई चादर
पीएम मोदी ने संत कबीर की मजार पर चादर चढ़ाई है इसके बाद वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे
Jun 28, 2018
10:24 (IST)
मोदी सरकार 'जय जवान जय किसान' के नारे का गलत इस्‍तेमाल कर रही है और सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए वोट पाने की कोशिश कर रही है: रणदीप सुरजेवाला





Jun 28, 2018
09:13 (IST)
'2+2 डायलॉग' के आयोजन को लेकर सुषमा और पोम्पिओ के बीच में नये सिरे से बनी सहमति 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और अमेरिका के उनके समकक्ष माइक पोम्पिओ स्थगित किए गए '2+2 डायलॉग ' को आपसी सहमति से सुविधाजनक समय और स्थान पर जल्द से जल्द फिर से आयोजित करने पर राजी हो गए. इससे पहले सुषमा और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का छह जुलाई को पोम्पिओ और अमेरिका के रक्षा मंत्री जेम्स मैटिस के साथ बैठक में भाग लेने के लिए अमेरिका आने का कार्यक्रम था.
Jun 28, 2018
09:10 (IST)
जम्मू-कश्मीर : भारी बारिश की वजह से रोक गई अमरनाथ यात्रा, पहलगाम में रोका गया पहला जत्था

कल शाम से हो रही बारिश की वजह से अमरनाथ यात्रा कुछ वक्त के लिए रुक गई है. श्रद्धालुओं को पहलगाम में रोका गया है. अगले 48 घंटे तक बारिश के आसार हैं. आज राज्यपाल को यात्रियों को हरी झंडी दिखानी थी लेकिन ख़राब मौसम के कारण वो पहुंच ही नहीं सके. कल ही अमरनाथ यात्रियों का पहला जत्था जम्मू से रवाना हुआ था. इस जत्थे में 3000 श्रद्धालु शामिल हैं. 
Jun 28, 2018
08:37 (IST)
सीरिया में बमबारी, 8 की मौत
दक्षिणी सीरिया में सरकार समर्थित बमबारी में तीन बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई. युद्धग्रस्त सीरिया में हाल के दिनों में हिंसा बढ़ी है. 
Jun 28, 2018
07:44 (IST)
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बदमाशों ने लूटपाट के लिये 2 लोगों को मारी गोली

 उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बदमाशों ने लूटपाट के लिये 2 लोगों को मारी गोली मार दी है. पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है.
Jun 28, 2018
07:02 (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी आज संत कबीर की मजार पर चादर चढ़ाएंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में आज 'संत कबीर अकादमी' की आधारशिला रखेंगे और मगहर में जनसभा को संबोधित करेंगे.  प्रधानमंत्री संत कबीर दास की 500वीं पुण्यतिथि पर उनकी परिनिर्वाण स्थली पर जाकर उनकी मजार पर चादर चढ़ाएंगे. साथ ही वह कबीर अकादमी का शिलान्यास करेंगे. मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसे भाजपा 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर प्रचार की शुरुआत के रूप में देख रही है.    
Jun 28, 2018
01:28 (IST)
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे. यहां बीजेपी को पिछले महीने हुए ग्रामाीण चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के मुकाबले काफी लाभ मिला था.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement