NDTV Khabar

NEWS FLASH : IND VS ENG 3rd T20I: रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड को 7 विकेट से हराया

देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत के समाचार इसी एक पेज पर जानें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NEWS FLASH : IND VS ENG 3rd T20I: रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड को 7 विकेट से हराया
बैठक के बाद दोपहर में मीडिया को संबोधित कर सकते हैं नीतीश कुमार.इस बैठक के बाद नीतीश कुमार एनडीए के अन्य दलों के नेताओं से भी कर सकते हैं मुलाकात. रियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ मतभेद की खबरों के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) में बदलाव को लेकर जो भी फैसला करेंगे उन्हें स्वीकार होगा. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद के लिए प्रत्यक्ष रूप से अपनी दावेदारी पेश करने से इनकार किया और कहा कि इस बारे में विधायक और पार्टी आलाकमान फैसला करेंगे. जेडीयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रिज़ोल्यूशन (प्रस्‍ताव) पास किया गया. सूत्रों के मुताबिक इस रिज़ोल्यूशन में पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी के 'वन नेशन वन इलेक्शन' का समर्थन किया है. वहीं असम सिटीज़नशिप संशोधन बिल का विरोध किया है. आपको बता दें कि दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार इस बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत के समाचार इसी एक पेज पर जानें.

Jul 08, 2018
21:57 (IST)
IND VS ENG 3rd T20I: रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड को 7 विकेट से हराया, सीरीज पर 2-1 से किया कब्‍जा
Jul 08, 2018
20:20 (IST)
थाईलैंड की गुफा में फंसे अन्य लड़कों को निकालने का काम कम से कम 10 घंटे के लिए रूका : कमांडर
Jul 08, 2018
18:04 (IST)
Eng vs IND 3rd T20: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी का फैसला. तेज गेंदबाज दीपक चाहर इस मैच से कर रहे हैं डेब्‍यू.
Jul 08, 2018
17:48 (IST)
भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर ने तुर्की में चल रहे जिमनास्टिक्स वर्ल्ड चैलेंज कप की वाल्ट स्पर्धा में स्वर्ण पदक अपने नाम किया.

Jul 08, 2018
17:37 (IST)
थाईलैंड : गुफा से तीन बच्‍चे निकाले गए, 9 बच्‍चे और एक कोच अब भी अंदर.अंतरराष्‍ट्रीय गोताखोर बचाव अभियान में जुटे. दो हफ्ते से गुफा में फंसी है फुटबॉल टीम. बचाए गए बच्‍चे सीधे अस्‍पताल ले जाए गए.
Jul 08, 2018
16:48 (IST)
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी सरकार राज्य के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी ज्यादा अच्छा बनाएगी. सागर में नगर विकास के राज्य-स्तरीय पर्व को संबोधित करते हुए चौहान ने शनिवार को कहा, ''मध्यप्रदेश के शहरों को अमेरिका के शहरों से भी अच्छा बना देंगे.''
Jul 08, 2018
16:28 (IST)
मुंबई के कुर्ला इलाके में तीन माले की इमारत का एक हिस्‍सा गिरा, फायर ब्रिगेड कर्मी और पुलिस मौके पर मौजूद, किसी के हताहत होने की खबर नहीं.

Jul 08, 2018
16:26 (IST)
कांग्रेस जब तक राजद जैसी भ्रष्‍ट पार्टी को लेकर अपना रुख स्‍पष्‍ट नहीं करती, हमें नहीं पता कि आगे उनके साथ कैसे बातचीत होगी : जेडीयू नेता केसी त्‍यागी

Jul 08, 2018
16:24 (IST)
मुंबई के एशियन हार्ट इंस्‍टिट्यूट से सीने में दर्द और हेमोग्‍लोबिन में कमी का इलाज कराकर पटना लौटे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव.

Jul 08, 2018
15:48 (IST)
नीतीश कुमार ने जेडीयू की बैठक में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधते हुए कहा, भारत सरकार के एक केंद्रीय मंत्री जेल में जाकर मिल रहे हैं लेकिन हम ना किसी को छोड़ते हैं और ना ही फंसाते हैं. क्राइम, करप्शन, सांप्रदायिकता से कोई समझोता नहीं, सरकार रहे या जाए. हमको कोई एलिमिनेट नहीं कर सकता. हमको किनारे करने वाले घबराएं मत, ख़ुद किनारे हो जाइएगा.

Jul 08, 2018
15:07 (IST)
स्कूली बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाने के लिए तमिलनाडु में नया कानून

तमिलनाडु में यौन उत्पीड़न से स्कूली छात्रों के बचाव और अकादमिक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाले बच्चों के अधिकारों की रक्षा के लिए राज्य विधानसभा में एक नया विधेयक पारित किया गया है. इस नये कानून के प्रावधानों का जानबूझकर पालन नहीं करने पर एक साल तक की जेल या पांच लाख रुपये का जुर्माना या दोनों हो सकता है.
Jul 08, 2018
14:18 (IST)

JDU की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम मोदी के 'वन नेशन वन इलेक्शन' को दिया समर्थन, रिज़ोल्यूशन पास

जेडीयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रिज़ोल्यूशन (प्रस्‍ताव) पास किया गया. सूत्रों के मुताबिक इस रिज़ोल्यूशन में पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी के 'वन नेशन वन इलेक्शन' का समर्थन किया है. वहीं असम सिटीज़नशिप संशोधन बिल का विरोध किया है.
Jul 08, 2018
13:19 (IST)
भाजपा को अब 'लिंच पुजारी' कहा जा रहा: कपिल सिब्बल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि लोग इस पार्टी को अब 'लिंच पुजारी' कहने लगे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी को 'बेल गाड़ी' कहा था क्योंकि कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता जमानत पर रिहा है। हालांकि मोदी के इस तंज के एक दिन बाद सिब्बल ने भाजपा को 'लिंच पुजारी' कहा है। 
Jul 08, 2018
12:39 (IST)
राजस्थान के अजमेर में सरकारी बस और डंपर में टक्कर, 6 की मौत और 21 घायल
Jul 08, 2018
10:58 (IST)
परमाणु मुद्दे पर अमेरिका की मांग 'धमकाने वाली' : उत्तर कोरिया 
अमेरिका और उत्तर कोरिया की दो दिन तक चली गंभीर शांति वार्ता अब संकट में पड़ती दिख रही है। प्योंगयांग ने वाशिंगटन की परमाणु निरस्त्रीकरण की मांगों को '' धमकाने वाली '' करार देते हुए उन्हें मानने से इनकार कर दिया। 
Jul 08, 2018
10:20 (IST)
कांग्रेस ने रमन सिंह बेटे को घेरने के लिए पनामा पेपर्स लीक का मुद्दा उछाला 

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई ने दावा किया है कि उसके पास इस बात का सबूत है कि पनामा पेपर्स में इंटरनेशनल कंसोर्शियम ऑफ इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स ने जिस ' अभिषेक सिंह ' के नाम का खुलासा किया है ,वह मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक हैं. 
Jul 08, 2018
09:07 (IST)
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी (92) की तबियत बिगड़ गई है. उनको दिल्ली के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया है.
Jul 08, 2018
08:35 (IST)

केंद्र और एलजी को भ्रम दूर करने के लिए उच्चतम न्यायालय में जाना चाहिए :केजरीवाल 

अधिकारियों के तबादले और तैनातियों को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि केंद्र और उपराज्यपाल को चार जुलाई के फैसले को लेकर किसी भी तरह की संशय की स्थिति को स्पष्ट करने के लिए उच्चतम न्यायालय जाना चाहिए। 
Jul 08, 2018
07:37 (IST)
उन्नाव रेप केस : भाजपा विधायक सेंगर के भाई समेत पांच आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर 

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उन्नाव बलात्कार मामले की पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के सिलसिले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई और चार अन्य के खिलाफ आज अपना पहला आरोप पत्र दायर किया है.
Jul 08, 2018
01:08 (IST)
बैठक के बाद दोपहर में मीडिया को संबोधित कर सकते हैं नीतीश कुमार.इस बैठक के बाद नीतीश कुमार एनडीए के अन्य दलों के नेताओं से भी कर सकते हैं मुलाकात.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement