ADVERTISEMENT

एयर इंडिया को बैंक ऑफ इंडिया से मिला 1,500 करोड़ रुपए का लोन

कर्ज में दबी सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया को बैंक ऑफ इंडिया से रोजमर्रा के काम काज के लिए 1,500 करोड़ रुपए का ऋण मिला है. यह ऋण कार्यगत पूंजी की तत्काल जरूरतों की पूर्ति के लिए निविदा निकाले जाने के महीने भर के भीतर मिला है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी08:21 PM IST, 12 Nov 2017NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

कर्ज में दबी सार्वजनिक विमानन कंपनी एयर इंडिया को बैंक ऑफ इंडिया से रोजमर्रा के काम काज के लिए 1,500 करोड़ रुपए का ऋण मिला है. यह ऋण कार्यगत पूंजी की तत्काल जरूरतों की पूर्ति के लिए निविदा निकाले जाने के महीने भर के भीतर मिला है. विमानन कंपनी से जुड़े एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी. हालिया कुछ महीनों में यह दूसरा मौका है जब एयर इंडिया को किसी सार्वजनिक बैंक से ऋण मिला है. इससे पहले उसे पंजाब नेशनल बैंक और इंडसइंड बैंक से 3,250 करोड़ रुपए के अल्पकालिक ऋण मिले थे. सूत्रों ने बताया कि वे कर्ज भी तत्काल पूंजीगत जरूरतों की पूर्ति के लिए ही लिए गए थे.

यह भी पढ़ें : कबाड़ बेचकर पैसा जुटाएगी एयर इंडिया, स्क्रैप के लिए मांगे प्रस्ताव

इस संबंध में बैंक ऑफ इंडिया से पूछे गए सवाल का अब तक जवाब नहीं आया है. उल्लेखनीय है कि सरकार एयर इंडिया का विनिवेश करने वाली है.

VIDEO : एयर इंडिया ने घरेलू उड़ानों में नॉन वेज खाना न परोसने का फ़ैसला किया​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT