NDTV Khabar

2-जी : एके सिंह और संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी सीबीआई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2-जी : एके सिंह और संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी सीबीआई

खास बातें

  1. सीबीआई आज 2-जी केस में वकील रहे एके सिंह और यूनीटेक के एमडी संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी ताकि उन दोनों के बीच हुई बातचीत वाले कथित ऑडियो टेप से उनकी आवाज का मिलान किया जा सके।
नई दिल्ली:

सीबीआई आज 2-जी केस में वकील रहे एके सिंह और यूनीटेक के एमडी संजय चंद्रा की आवाज के नमूने लेगी ताकि उन दोनों के बीच हुई बातचीत वाले कथित ऑडियो टेप से उनकी आवाज का मिलान किया जा सके।

गौरतलब है कि 2-जी केस में सीबीआई के वकील एके सिंह और मुख्य आरोपियों में से एक यूनीटेक के एमडी संजय चंद्रा के बीच बातचीत का एक टेप सामने आया है, जिसमें केस को कमजोर करने के मकसद से एके सिंह केस से जुड़ी रणनीति संजय चंद्रा को बता रहे हैं हालांकि इस टेप के सामने आने पर संजय चंद्रा ने टेप के फैब्रिकेटेड होने का आरोप लगाया था।

टिप्पणियां

उनकी ओर से बयान जारी किया गया कि वह कोर्ट के बाहर न तो कभी एके सिंह से मिले न ही कभी उन्होंने सिंह से फोन पर बात की। टेप को पहले ही फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा चुका है। आवाज के नमूने इस बात की जांच के बाद ही भेजे जाएंगे कि ऑडियो टेप से कहीं कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।


सूत्रों के मुताबिक, कमरे में मौजूद किसी तीसरे व्यक्ति ने उस दौरान इस बातचीत को रिकॉर्ड किया है जब संजय और एके सिंह केस की रणनीति के बारे में बात कर रहे थे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement