एयर एशिया लाई सस्ती दरों पर टिकट बुकिंग का ऑफर, उड़ें महज़ @1,299 रुपये में

छूट की दरों पर बुकिंग के लिए 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर की रात 12 बजे से शुरु होगी और 15 अक्टूबर तक बुकिंग चलेगी.

एयर एशिया लाई सस्ती दरों पर टिकट बुकिंग का ऑफर, उड़ें महज़ @1,299 रुपये में

एयर एशिया लाई सस्ती दरों पर टिकट बुकिंग का ऑफर

खास बातें

  • एयर एशिया लाई सस्ती दरों पर टिकट बुकिंग का ऑफर
  • 15 अक्टूबर तक बुकिंग चलेगी
  • 2 अक्टूबर 2017 से 31 मार्च 2018 के बीच यात्रा कर सकते हैं
नई दिल्ली:

हवाई यात्रा के जरिए कहीं आने जाने का प्लान कर रहे हैं तो सस्ती दरों पर टिकट बुक करने का यह सुनहरा मौका है. एयर एशिया सीमित समय के लिए घरेलू यात्रा की टिकट 1,299 रुपए और अतंरराष्ट्रीय यात्रा की टिकट 2,399 रुपए दे रही है.

कंपनी ने ट्वीट के जरिए भी अपने इस ऑफर के बारे में ऐलान किया है. इन दरों पर बुकिंग के लिए 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर की रात 12 बजे से शुरु होगी और 15 अक्टूबर तक बुकिंग चलेगी. बुकिंग करने वाले यात्री इस ऑफर का फायदा 2 अक्टूबर से 31 मार्च के बीच कभी भी उठा सकते हैं. 

बुकिंग के लिए जरूरी नहीं है कि काउंटर पर जाकर ही बुकिंग करवाएं. एयर एशिया के ऐप (जिसे आप गूगल प्ले से डाउनलोड कर सकते हैं) और एयर एशिया के वेबसाइट के जरिए भी टिकट बुकिंग करवा सकते हैं. 

पढे़ं : उड़ते हुए विमान का गेट खोलने की कोशिश कर रहा था यात्री, कराई जाएगी मानसिक हालात की जांच

Newsbeep

एयर एशिया इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नई उड़ान सेवाओं को शुरु करने का ऐलान किया है. सस्ती उड़ान सेवा देने वाली कंपनी एयर एशिया इंडिया अगले महीने से रांची से बेंगलुरु, हैदराबाद और भुवनेश्वर के लिए उड़ान सेवाएं शुरू करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO- एयर इंडिया कर्मी की पिटाई सांसद को महंगी पड़ी
इसके अलावा उसने अपने बेड़े में एक नया एयरबस ए320 विमान भी शामिल किया है. कंपनी ने बयान में बताया कि इन तीन नए मार्गों पर सेवा शुरू करने के साथ वह अपनी बेंगलुरु-हैदराबाद सेवा के फेरे भी बढ़ाएगी.