NDTV Khabar

एयर एशिया और जेट एयरवेज दे रहे भारी डिस्काउंट, टिकट लीजिए- सस्ती यात्रा कीजिए

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ग्राहकों के लिए एक खास मानसून ऑफर लेकर आई है. इसके तहत ग्राहक 1,111 रुपए में टिकट बुक करा सकते हैं. यह ऑफर सिर्फ 9 जून तक ही उपलब्‍ध है. इ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर एशिया और जेट एयरवेज दे रहे भारी डिस्काउंट, टिकट लीजिए- सस्ती यात्रा कीजिए

एयर एशिया और जेट एयरवेज : दे रहे भारी डिस्काउंट, टिकट लीजिए- सस्ती यात्रा कीजिए (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: मलेशियाई बजट एयरलाइन समूह की एयरएशिया ने सीमित अवधि के लिए रियायती किराये की घोषणा की है जिसके अनुसार उसके भारतीय सयुंक्त उपक्रम एयर एशिया इंडिया के माध्यम से घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूतनम किराया 1099 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2999 रुपये किराया लेंगे. 

एयर एशिया ने कहा कि यात्री अब एयर एशिया इंडिया से बेंगलुरू, नयी दिल्ली, हैदराबाद, कोच्चि, गोवा, श्रीनगर, रांची, कोलकाता जैसे घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूनतम 1099 रुपये किराये का लुफ्त उठा सकते हैं. विज्ञप्ति के अनुसार रियायती टिकट पेशकश के तहत चार जून से 11 जून तक टिकट 15 जनवरी, 2018 और 28 अगस्त, 2018 के बीच की यात्रा के लिए बुक कराये जा सकते हैं.

एयर एशिया इंडिया फिलहाल अपने दस ए-320 विमान के बेड़े के मार्फत से बेंगलुरू, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, नयी दिल्ली, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर और बागडोगरा, कोलकाता और रांची के लिए उडान भरती है. विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह बड़ा बिक्री प्रोत्साहन यात्रियों को एशिया, आस्ट्रेलिया और अन्य देशों में 120 से अधिक स्थानों को जोड़ेगा. किराया बस एक यात्रा के लिए होगा और उसमें विमान किराया समेत सभी शुल्क शामिल होंगे. 

वहीं, विमानन कंपनी जेट एयरवेज ग्राहकों के लिए एक खास मानसून ऑफर लेकर आई है. इसके तहत ग्राहक 1,111 रुपए में टिकट बुक करा सकते हैं. यह ऑफर सिर्फ 9 जून तक ही उपलब्‍ध है. इसके तहत कस्‍टमर 27 जून से लेकर 20 सितंबर तक ही यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकेंगे. यह प्रमोशनल ऑफर सिर्फ इकॉनमी क्लास के यात्रियों के लिए ही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement