NDTV Khabar

विस्तारा लेकर आई 'मॉनसून सेल' ऑफर : बस दो दिन के भीतर टिकट बुक करिए, 799 रुपये में उड़िए

बुकिंग www.airvistara.com पर जाकर भी करवाई जा सकती है और विस्तारा के आईओएस औऱ एंड्रॉयड मोबाइल ऐप के जरिए भी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विस्तारा लेकर आई 'मॉनसून सेल' ऑफर : बस दो दिन के भीतर टिकट बुक करिए, 799 रुपये में उड़िए

विस्तारा लेकर आई 'मॉनसून सेल' ऑफर...

खास बातें

  1. 'Return of the Great Monsoon Sale' दो दिन के लिए पेश की गई है
  2. 7 तारीख 2017 तक है बुकिंग पीरियड
  3. 21 जुलाई 2017 से 20 सितंबर 2017 तक कर सकते हैं यात्रा
नई दिल्ली:

विस्तारा एयरलाइंस 'Return of the Great Monsoon Sale' के नाम से एक बार फिर से डिस्काउंट टिकट ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत टिकटें महज 799 रुपये से शुरू हैं. मगर इस ऑफर में खास बात यह है कि यह सेल आज यानी 6 जुलाई 2017 से शुरू होकर कल यानी 7 तारीख 2017 तक ही है. यानी, कुल 48 घंटे के लिए यह सेल शुरू की गई है. 

टिप्पणियां

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, ये टिकट 21 जुलाई 2017 से 20 सितंबर 2017 तक की यात्रा के दौरान मान्य होंगे. टिकटों की उपलब्ता पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर होगी. कंपनी इकॉनमी क्लास में 799 रुपए और प्रीमियम इकॉनमी क्लास में 2,099 रुपए में उड़ान का ऑफर दे रही है और इस किराए में सभी कर शामिल हैं. वैसे बता दें कि विस्तारा अभी केवल घरेलू गंतव्यों पर उड़ान चलाती है. 


बुकिंग www.airvistara.com पर जाकर भी करवाई जा सकती है और विस्तारा के आईओएस औऱ एंड्रॉयड मोबाइल ऐप के जरिए भी. विस्तारा एयरपोर्ट टिकट ऑफिसेस (एटीओ) पर जाकर भी करवा सकते हैं और ट्रैवल पार्टनर्स जैसे कि ओटीए और ट्रैवल एजेंट्स के जरिए भी टिकट बुक करवा सकते हैं. वहीं कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर यह साफ कर दिया है कि इस ऑफर के तहत ली जाने वाली टिकटें नॉन- रिफंडेबल हैं हालांकि टैक्स और अन्य चार्जेस पूरी तरह से रिफंडेबल हैं. 
 

vistara
किरायों के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं और कुछ किरायों के लिए ऊपर दी गई तस्वीर भी देख सकते हैं. 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement