NDTV Khabar

VIDEO : AI की फ्लाइट में लगे जोरदार झटके, टूटकर गिरा खिड़की का पैनल, 3 यात्री घायल

एयर इंडिया की अमृतसर से दिल्ली जा रहे AI 462 विमान में एक हादसा हो गया. विमान में टर्ब्यूलेंस की वजह से जोरदार झटके लगे, जिससे खिड़की का पैनल गिर गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO : AI की फ्लाइट में लगे जोरदार झटके, टूटकर गिरा खिड़की का पैनल, 3 यात्री घायल

खिड़की के पास बैठी महिला को समझाने की कोशिश करती एयर हॉस्टेस.

नई दिल्ली: एयर इंडिया की फ्लाइट में गुरुवार को एक हादसा हो गया. एयर इंडिया की फ्लाइट AI 462 जो अमृतसर से दिल्ली जा रही थी, अचानक टर्ब्यूलेंस की वजह से उसमें जोरदार झटके लगे. इसकी वजह से फ्लाइट की एक खिड़की का पैनल गिर गया, जिसमें 3 यात्री घायल हो गए. घटना 19 अप्रैल की है.

यह भी पढ़ें : एयर इंडिया के पायलट ने को-पायलट को कुल्हाड़ी से मारने की धमकी दी, जांच के आदेश

इस टर्ब्यूलेंस के बारे में कहा जा रहा है कि ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया. ये सब कुछ करीब 15 मिनट तक चला. उस वक्त फ्लाइट में 236 यात्री और 6 क्रू मेंबर सवार थे. एयर इंडिया का बोइंग 787 6 साल पुराना है. यह विमान सिविल एविएशन में सबसे मॉडर्न और सबसे आधुनिक माना जाता है. जिस समय विमान में यह हादसा हुआ उस वक्त विमान 8000 फीट से 21000 फीट तक की ऊंचाई पर था. 

यह भी पढ़ें : एयर इंडिया की फ्लाइट में अब इस सीट के लिए चुकाने होंगे ज्यादा पैसे

जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं उसमें परेशान और घबराए हुए यात्री देखे जा सकते हैं. विमान में बैठकर छोटे मोटे झटके ही बहुत भारी पड़ते हैं. ये तो काफी तेज़ झटके थे जो काफी देर तक चले. अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यात्रियों पर क्या कुछ गुजरी होगी. हालांकि बाहर की खिड़की नहीं टूटी थी, लेकिन फिर भी अचानक हुए हादसे से यात्री काफी घबरा गए थे.

टिप्पणियां
VIDEO : AI की उड़ान के दौरान जोरदार झटके से गिरा खिड़की का पैनल


इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एयर हॉस्टेस टूटे हुए खिड़की के पैनल को वापस जोड़ने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है. वहीं उस खिड़की के पास बैठी महिला घबरा रही है और एयर हॉस्टेस उसे समझाने की कोशिश कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement